कपड़ा व्यापारी से मामूली कहासुनी के बाद युवकों ने दुकान में हमला किया

DG NEWS BHOPAL

भोपाल । न्यू मार्केट में स्थित सेंटर पाइंट के पास में सोमवार शाम को कपड़ा व्यापारी और दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई। मामूली कहासुनी के बाद युवकों ने कुछ देर बाद अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ मिलकर व्यापारी की दुकान में हमला कर दिया। जहां दुकान संचालकों सहित अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं आरोपितों ने दहशत फैलाने की नियत से दुकान में चाकू लहरा दिए। मामले में पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी के नंबर के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित की गिरपफतारी नहीं हो सकी है। टीटी नगर पुलिस के अनुसार प्रशांत जैन और

प्रदीप जैन दोनों सेंटर पाइंट के पास में कपड़ों की दुकान का संचालन करते हैं।सोमवार वहां दो युवक खरीददारी करने पहुंचे थे। जहां आरोपियों ने कपड़ों को पसंद करने के बाद में भाव पूछा। सैल्समेन ने 27 सौ रुपए बताए।

तब आरोपितों ने मोलभाव करते हुए कपड़े के आधे भाव लगा दिए। इस पर प्रशांत ने दोनों युवकों से कहा की आप नहीं ले पाओगे कपड़े। इसके बाद में आरोपितों और दुकानदार के बीच बहसबाजी हो गई। कुछ देर में युवक वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद में युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ में अलग-अलग दो पहिया वाहनों से प्रशांत की दुकान पहुंचे। वहां दोनों भाईयों सहित कर्मचारियों की भी आरोपियों ने धुनाई कर दी और चाकू लहरा दिए। इसके बाद में आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। प्रशांत जैन की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपितों की गिरफतारी नहीं हो सकी है। गाड़ी के नंबर के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply