सीहोर जिले के थानों में दर्ज प्रकरण और पुलिस की कार्यवाही

DG NEWS SEHORE

सीहोर पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के मार्गदर्शन में जिले में निरंतर कार्यवाही जारी

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

अवैध शराब जप्त

जिले में लगातार अवैध शराब का धंधा चलाने वालों पर कार्यवाही की जा रही है। जिले में 20 लीटर से अधिक शराब के साथ आरोपियों की गिरफ्तार किया। मण्डी थानापुलिस ने अवैध रूप से 3 लीटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार किया, थाना बिलकिसगंज पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से अवैध रूप से 5-5 लीटर कच्ची शराब सहित दो आरोपी को गिरफतार किया। थाना पार्वती पुलिस ने अवैध रूप से 2 लीटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार किया। गोपालपुर थाना पुलिस ने अवैध रूप से 5 लीटर कच्ची शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

अवैध हथियार रखने वाले को किया गिरफ्तार

श्यामपुर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो छुरी जप्त कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

धोखाधड़ी का मामला दर्ज

इधर आष्टा पुलिस ने पंजाब निवासी तीन आरोपी एवं एक अकोदिया निवासी आरोपी के विरूद्ध गलत मशीन देकर धोखाधड़ी कर 4 आवेदकों से 22,55,000/-रूपये ले लिया था। आष्टा पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध भादवि. की धारा 420 के तहत कार्यवाही की हैं ।

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

महिला थाना अन्तर्गत वार्ड क्रमांक 1 बड़ियाखेड़ी सीहोर निवासी 27 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति एवं ससुराल पक्ष के सात लोगों के विरूद्ध शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर गाली गलोज कर मारपीट कर दहेज की मांग करने की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि. की धारा 498-ए, 294,323,34 भादवि. 3/4 दहेज पप्रति. अधिनियम के तहत कार्यवाही की हैं । इसी प्रकार हाउसिंग बोर्ड के पीछे सीहोर निवासी 29 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के 01 अन्य महिला के विरूद्ध दहेज की मांग कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी देने का मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave a Reply