दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज, एकदम फाड़ू लुक में दिख रहे हैं सलमान खान

नई दिल्ली: सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर (Dabangg 3 trailer) रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सलमान खान (Salman khan) चुलबुल पांडे (Chulbul panday) के रोल में एकदम फाड़ू लुक में दिख रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान डायलॉग मारते दिख रहे हैं- ‘एक होता है पुलिस वाला, एक होता है गुंडा, हम कहलाते हैं पुलिसवाला गुंडा.’ ट्रेलर में आगे के हिस्से में सलमान और सोनाक्षी के रोमांस के विजुअल दिख रहे हैं. इसके बाद ट्रेलर आपको थोड़ा अचंभित कर सकती है, क्योंकि सोनाक्षी से इतर एक एक्ट्रेस का चेहरा आपको दिखेगा. ये एक्ट्रेस हैं सई मांजरेकर, जो इस फिल्म से बॉलीवुड से डेब्यू कर रही हैं. ट्रेलर देखकर साफ है कि पिछली दो फिल्मों की तरह ही दबंग सीरीज की इस फिल्म में भी पूरा मसाला डाला गया है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए काफी है.

20 दिसंबर को दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दबंग 3 के लिए सलमान खान ने अपना वजन घटाया है. दबंग 3 में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल में दिखेंगे. मूवी में किच्चा सुदीप के किरदार का नाम बल्ली होगा. इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. दबंग 3 के मोशन पोस्टर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

इस ट्रेलर की बात करें तो इसमें सबसे पहले नजर आती है चुलबुल पांडे की वर्दी तो इसके बाद सामने आते हैं मूंछों पर ताव देते हुए स्वंय चुलबुल पांडे. जो कहते हैं, ‘कमाल करते हो पांडे जी, जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशंस तो सलमान खान क्यों करेंगे फिल्म का प्रमोशन.

इस धांसू एंट्री के बाद एक बार फिर पांडे अपने फैंस को अपने स्वागत करने की तारीख याद दिलाते हैं और कहते हैं, ‘आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद भी स्वागत नहीं करोगे हमारा…

इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जो सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हैं. सई इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. बता दें, ‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. 

इस फिल्म को रोहित नैय्यर ने निर्देशित किया है और संवाद राज शांडिल्य ने लिखे हैं. नैय्यर ने इससे पहले 2009 की फिल्म ‘शैडो’ में काम किया था, जिसमें मिलिंद सोमन, सोनाली कुलकर्णी और हृषिता भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे. अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है और शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की संभावना है. जहां तक सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ की बात है तो इसे 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है.

Leave a Reply