नरसिंगपुर . इंसानियत और मानवता का परिचय देते हुए विधि विधान से किया 25 खारीयों का विसर्जन 💐💐💐💐💐💐💐

कोरोना के इस संकट-काल मे कई परिवार अपने आत्मीय जनो का अंतिम संस्कार व खारी विसर्जन विधि-विधान से नहीं कर पाये।ऐसे व्यक्तियों की खारी विसर्जन आज रेत घाट बरमान में मनीष ठाकुर नगर अध्यक्ष भाजपा ,नीलकमल जैन (नीलू भाई)द्वारा कराया गया।इस पुण्य कार्य में शारदा साहू,अरविंद नोरिया, राकेश चौरसिया सहित में भी सहभागी बना । रंजीत वाल्मिकी एवं उनके साथियों का विशेष सहयोग रहा।

जिस दौर में संवेदनाएं दम तोड़ रही हैं। अच्छाई दम तोड़ रही है उसी दौर में चंद लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए इंसानियत और मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है।
जब कोरोना के इस संकट काल में कई परिवार अपने आत्मीय जनो का अंतिम संस्कार और खारी विसर्जन विधि-विधान से नहीं कर पाये। ऐसे व्यक्तियों की आत्मशांति हेतु उनके बेटों का फर्ज निभाते हुए श्री मनीष ठाकुर और श्री नीलकमल जैन के द्वारा 25 खारीयों का विसर्जन विधि विधान से आज रेत घाट बरमान में किया गया।


जो आपने मानवता की अनूठी मिसाल पेश की
अपनों का और अपनों के लिए तो हर कोई करता है आप लोगों ने उन मृत आत्माओं की अस्थियों को मां नर्मदा मे विसर्जित किया है, जिनका सायद कोई अपना नहीं था, उनकी आत्मा आप लोगों को दिल से दुआएँ देगी, आप लोगों ने वहुत ही पुन्न का कार्य किया, आप लोगों को शत शत नमन उनके इस कार्य की पूरे जिले भर में प्रशंसा हो रही है कि उनके द्वारा यह बहुत ही नेक कार्य किया गया है जिससे मृत व्यक्तियों को भी आत्मा शांति मिलेगी और उनके परिजनों को भी इस बात का मलाल नहीं रहेगा कि उनके अपनों की खारी मां नर्मदा में विसर्जित नहीं हो पाई।
हम सभी जिले वासी आप सभी को हृदय से धन्यवाद देते है
🙏🙏🙏आप सभी को शत शत नमन..🙏🙏🙏

सच दिखाने का साहस💐💐
निष्पक्ष खबर🎤🎤🎤
डी. जी. न्यूज इंडिया
क्राइम रिपोर्टर 🚨🚨🚨
सुजीत जैन की रिपोर्ट* 🎙️ करकबेल नरसिंहपुर ( म.प्र.)
मो..7000990424🙏🙏🙏


Leave a Reply