🇮🇳15 अगस्त में आपसी भाईचारे की मिसाल पेश करते हुए बारिश में निकाली गई विशाल तिरंगा यात्रा🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳

ग्राम पंचायत करकबेल एवं बौछार के समस्त मुस्लिम साथियों एवं सभी संप्रदाय के लोगों द्वारा एकजुट होकर 15 अगस्त के अवसर पर देश भक्ति गीतों की धुन पर थिरकते हुए युवायों ने  डीजे के साथ विशाल तिरंगा यात्रा निकाली।

लगातार  मूसलाधार बारिश होने के बाद भी लोगों में तिरंगे के प्रति इतना मान सम्मान देखने को मिला कि 15 अगस्त में सुबह से ही लगातार बौछार में करकबेल में लगातार मूसलाधार अमृत बारिश हो रही थी पर इसके बाबजूद ग्राम के समस्त प्रतिष्ठित नागरिक सभी संप्रदाय के लोगो ने एकजुट होकर तिरंगा यात्रा निकाली ।

आजादी महोत्सव की 75 वी वर्षगांठ पर हमारे ग्राम के हसन अली, मुस्सू भाईजान ,शहादत अली,इरशाद अली, सिप्पी भाई, अली भाई, मुस्तफा भाई, भूरे भाईजान  एवम करकबेल के समस्त भाईजान भाइयो का जुलुश एवम यात्रा में बहुत सहयोग रहा ।

इस तिरंगा यात्रा को सफल बनाने में सुरेंद्र सक्सेना ,एवम भाई रमेश गुमास्ता {जनपद सदस्य प्रतिनिधि }  का भी अभूतपूर्व सहयोग रहा ।एवं हसन अली साहब एवमं उनके परिवार द्वारा अपने घर के समक्ष तिरंगा यात्रा में शामिल नागरिको को  15 अगस्तस्वतंत्रता दिवस  के उपलक्ष्य में प्रसाद वितरण कर लड्डू बांटे गए एवं पेयजल की व्यवस्था की गई इस यात्रा में ग्राम के सभी नवनिर्वाचित सरपंच, उपसरपंच ,पंच बंधु,वरिष्ठ पत्रकार महोदय ,एवम समस्त करकबेल,बौछार ग्रामवासी शामिल हुए ।

आपसी भाईचारे की भावना को देखते हुए 15 अगस्त में इस तिरंगा यात्रा को निकाल कर एक बार पुनः हमारी भारतीय एकता,अखण्डता, की मिशाल पेश की। आगे भी भविष्य में इसी प्रकार का आयोजन कर हम समाज में एक अच्छा संदेश प्रेषित कर सकते हैं। सभी ग्राम वासियों का ,हमारे युवायों का ,सहयोगी बंधुयों का ,बहुत-बहुत आभार ,एवं 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं ,
🇮🇳🇮🇳जय हिंद जय भारत🇮🇳🇮🇳

Crime reporter sujeet jain🎤🎤🇮🇳

Leave a Reply