सशस्त्र सेना झण्डा दिवस निधि में सराहनीय योगदान के लिए कलेक्टर सम्मानित

गोविन्द दुबे 9893802968


रायसेन/राज्यपाल की ओर से जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ने कलेक्टर को प्रदान किया प्रशस्ति पत्र

सशस्त्र सेना झण्डा दिवस निधि में जिले के लिए निर्धारित लक्ष्य से अधिक 5 लाख 36 हजार रूपए की राशि एकत्रित कर सराहनीय योगदान देने के लिए महामहिम राज्यपाल की ओर से Collector Raisen श्री उमाशंकर भार्गव को जिला सैनिक कल्याण अधिकारी से.नि. कैप्टन मुश्ताक अहमद द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

🔷 Collector Raisen ने कहा कि भारतीय सैनिक बहुत की कठिन परिस्थितियों तथा मुश्किल क्षणों में हर समय देश की सीमा की रक्षा करते हैं एवं भारत की अर्थव्यवस्था तथा भव्यता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। सैनिक अपनी अमूल्य सेवाओं के द्वारा बाढ़, भूकंप, तूफान तथा प्राकृतिक विपदाओं के समय देश की सहायता करते हैं। हम भी भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके परिवारों के कल्याण के लिए सशस्त्र सेना झण्डा दिवस निधि में उदारतापूर्वक आर्थिक सहयोग देकर सेना की त्याग और सेवा की उत्कृष्ट परम्परा के सहयोगी बनने के लिए गौरव का अनुभव कर सकते हैं।

🔹 सशस्त्र सेना झण्डा दिवस निधि में एकत्रित राशि शहीद सैनिकों के आश्रितों एवं दिव्यांग तथा भूतपूर्व सैनिकों के लिए चल रही कल्याणकारी योजनाओं के संचालन में उपयोग होती है। झण्डा दिवस निधि में दान की गई राशि आयकर अधिनियम-1961 की धारा-297 (2)(क) के अन्तर्गत आयकर से मुक्त है।

About govindprasaddubey

View all posts by govindprasaddubey →

Leave a Reply