मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कहे ये शब्द …

बैतूल में चुनावी जनसभा को संबोधित करने ग्राम खेड़ी पहुंचे सीएम कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा देश में असुरक्षा का माहौल साबित करने में जुटी है.

Deepaghogharkar reporter

बैतूल में चुनावी जनसभा को संबोधित करने ग्राम खेड़ी पहुंचे सीएम कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा देश में असुरक्षा का माहौल साबित करने में जुटी है. उन्होंने कहा कि जैसे पांच साल पहले जब मोदी जी नहीं थे तब देश असुरक्षित था. फिर उन्होंने कहा, ”मोदी जी को मैं बता दूं कि मोदी जी जब आपने पैंट-पायजामा पहनना नहीं सिखा था, तब जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी जी ने हमारे देश की फौज बनाई थी. हमारे देश की एयरफोर्स बनाई थी और नेवी बनाई थी.”  कमलनाथ ने कहा कि क्या मोदी जी पुलवामा हमले की जिम्मेदारी लेंगे. कमलनाथ ने आगे कहा कि भाजपा कांग्रेस को देशभक्ति ना सिखाए.

वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह किसानों की कर्जमाफी को लेकर दुष्प्रचार कर रहे हैं. लेकिन आचार संहिता हटते ही कांग्रेस अपना वचन पूरा

करेगी और किसानों की कर्जमाफी होगी.

सीएम कमलनाथ ने चुनावी सभा में मौजूद मतदाताओं से बैतूल लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम को जिताने की अपील की. उन्होंने मतदाताओं से कहा कि रामू टेकाम को उन्होंने चुना है और अगर मतदाता उन्हें जिताते हैं तो छिंदवाड़ा की तरह बैतूल को भी गोद लेकर उसका विकास किया जाएगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: