नगर में अतिक्रमण को लेकर एस डी एम की कड़ी कार्यवाही ।

इछावर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट


इछावर ।
नगर के मुख्य मार्ग पर चल रहे सड़क पर अतिक्रमण को हटाने के लिए शनिवार को दुकानदारों के दुकानों के सामने से प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया अनुविभागीय राजस्व अधिकारी के नेतृत्व में नगर परिषद अमला, पुलिस अमला, राजस्व अमले ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए दुकानों के आगे से टीन शेड हटवाया। साथ ही इस मार्ग पर पड़ने वाले मकानों के आगे बने चबूतरे तोड़े गए। दुकानों आगे निकले काउंटर बोर्डों काे नगर परिषद के अमले ने जब्त किया।

साथ ही मुनादी कराकर हिदायत दी गई कि दुकानदार अपनी दुकानों एवं मकानों के आगे से अतिक्रमण को हटा लें। जिससे आमजन को परेशानी का सामना न करना पड़े । सड़क पर किसी भी तरह से जाम की स्थिति न बने। एस डी एम प्रगति वर्मा ने बताया कि हाइवे को पूरी तरह सुरक्षित व सुविधा जनक बनाने के लिए अतिक्रमण की कार्यवाही की जा रही है जो निरन्तर आगे भी जारी रहेगी जो व्यक्ति स्वेक्षा से अपना अतिक्रमण हटाएंगे वह कानून की कठोर कार्यवाही से मुक्त रहेंगे अतिक्रमण हटाने का अभियान निरंतर जारी रहेगा ।

अतिक्रमण की कार्यवाही में प्रमुख रूप से अनुविभागीय अधिकारी राजस्व इछावर प्रगति वर्मा तहसीलदार आर एस मरावी, डॉली रैकवार, सी एम ओ नरेंद्र चौहान, अधिकांश शर्मा,अंकुश राठौर,चरण सिंह, हरभजन मेवाड़ा, आदि शामिल रहे।

Leave a Reply