थाना प्रभारी इछावर एवं डी एस पी मंजू चौहान द्वारा की गईं नर कंकाल की शिनाख्त

सीहोर इछावर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट


DGNEWS

इछावर ।
शनिवार 16 नवंबर को इछावर से 14 किलोमीटर दूर फांगिया जोड़ के नजदीक जंगल मे पुलिस ने नर कंकाल बरामद किया था जिसकी शिनाख्त रविवार को कर ली गई।

लाश की शिनाख्त पवन जायसवाल पिता लखनसिंह जायसवाल उम्र 13 वर्ष 08 माह के रुप मे उसके परिजनों द्वारा कपड़ों के आधार पर की गई आष्टा पुलिस रविवार को पवन के परिजनों को लेकर इछावर पहुंची जहां बड़ा श्मशान घांट से खुदाई कर दफनाये गए शव को बाहर निकाला गया 10वीं कक्षा का छात्र था मृतक इछावर पुलिस कल से ही मामले की तफतीश मे जुटी हुई थी। पुलिस को बाइक और फोन नहीं मिला। आज से पुलिस ने जांच की दिशा बदल दी है। पुलिस ने मोबाइल के आधार पर मृतक की अंतिम लोकेशन भंवरा गांव मे 11 नवंबर को शाम करीब 6:00 ट्रेस की है इसके बाद 16 नवंबर को फांगिया जोड़ के नजदीक कल उसका शव कंकाल के रुप मे मिला परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल जैसे ही मृतक की शिनाख्त पवन जायसवाल के रुप मे हुई, परिजन फफक-फफक कर रो पड़े। बड़ा भाई लखेंद्रसिंह जो उसी के स्कूल मे कक्षा 11वीं का छात्र है।

सुदबुद खो बैठा। पुलिस की मौजूदगी मे कल दफनाए शव को आज शाम कब्र से बाहर निकाला गया। लखनलाल आष्टा मंडी के समीप फल-सब्जी का ठेला लगाते हैं उनका कहना है कि मेरे बच्चे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। मेने दोनों बच्चों को प्राइवेट स्कूल से निकालकर इसी वर्ष उनका दाखिला सरकारी स्कूल मे कराया था मेरे बच्चे की इतनी दूर लाकर नृशंस हत्या किसने की और क्यों की यह समझ नहीं आता फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी,बाइक,स्मार्टफोन एवं चप्पल की तलाश आरंभ करते हुए गुत्थी सुलझाने का प्रयास शुरु कर दिया है।पुलिस ने अस्तिया को परिजनों को सोफ दिया है एवं थाना प्रभारी इछावर ,डी एस पी मंजू चौहान मामले का जल्दी खुलासा कर आरोपियों को भी हिरासत में लेगी पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

Leave a Reply