कांग्रेस पार्टी जो कहती है वह करती है इतिहास सबके सामने है: मुख्यमंत्री कमलनाथ

कृष्ण कुमार लविशकर संवाददाता

झाबुआ उपचुनावा में कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की नामांकन रैली में आम सभा को मध्यप्रदेश लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने संबोधित करते हुए कहां के कांग्रेस का इतिहास सबके सामने हैं

कानून बना नीति बना किसने बनाया कांग्रेस ने बनाया आज हमारे आदिवासी भाई सुरक्षित हैं दो-तीन साल पहले आरक्षण समाप्त करने की भी बात करने लग गए थे उन्होंने देखा यह बात चलने वाली नहीं है ! हम ओर हमारी कांग्रेस पार्टी आदिवासियों के बारे मे गरीब वर्ग के बारे मे सोचती है। 

15 साल भारतीय जनता पार्टी का शासन रहा लेकिन ये 15 सालों में मध्य प्रदेश में किसानों की आत्महत्या मैं नंबर वन रहा किसानों के साथ अन्याय किसानों पर जुलम नोजवान हमारे देश का भविष्य हैं! कांग्रेस ने जो वादे किए हैं पुरे किये जाएंगे।
कांग्रेस पाटी के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया को भारी बहुमत से विजय बनाए।
झाबुआ का नया इतिहास बनाना है और झाबुआ का झंडा विधानसभा में लहराना है झाबुआ के उत्कृसट खेल मैदान पर आयोजीत कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया की नामाकंन रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने व्यक्त किये कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर तिखा प्रहार करते हुए कहां की भाजपा सेठ साहूकारों की पार्टी है भाजपा के नेताओं को सिर्फ मुंह चलाना आता है, शिवराज सिंह मामा-मामा चिल्ला कर अपनी कलाकारी दिखलाते है।

आपने कहां की 21 अक्टोबर के बाद भाजपा के नेता झाबुआ से गायब हो जायेगे एक भी नहीं दिखेगा ।
आपने कहां की कांग्रेस जो कहती है वो करती है कमलनाथ ने कहां की जैसे छिंदवाडा के लोगों का मुझ पर अधिकार है। उसी तरह से झाबुआ के लोगों का भी मुझ पर अधिकार रहेगा आपने कहां की जब कांग्रेस को प्रदेश सरकार मिली तो तिजोरी खाली थी लेकिन उसके बाद भी हमने किसानों का कर्जा माफ किया।
आपने नौजवानों से आव्हान करते हुए कहां की नोजवान समझदार है और प्रदेश का भविष्य उनके हाथों में है।
आपने जनता से अपिल की एक बार झाबुआ से कांग्रेस को मौका दे और 21 अक्टोबर को हाथ के पंजे पर बटन दबाकर कांतिलाल भूरिया को विजय बनाएं।
इस अवसर पर कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया, जेवियर मेडा ने भी संबोधित किया कार्यक्रम का सफल संचालन जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्रसिंह हनी बघेल ने किया।
कार्यक्रम मेें प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन,उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, महिला बाल विकास मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ, महिला नेत्री शोभा ओझा, विक्रांत भूरिया, विधायक गण सहित बडी संख्या में कांग्रेसी नेता उपिस्थत थे । सभा के पश्चात रैली के रूप में मुख्यमंत्री कमलनाथ कांतिलाल भूरिया के साथ कलेक्टर कार्यालय पहूंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी को कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ने अपना नामाकंन फार्म प्रस्तुत किया।

Leave a Reply