मैनेजमेंट के आधार पर चुनाव जीतने का भ्रम न पाले कांग्रेसः राकेश सिंह

झाबुआ। कांग्रेस को यह लगता है कि मैनेजेमेंट के आधार पर खरीद- फरोख्त करते हुए झाबुआ का उपचुनाव जीत जाएंगे, तो यह उसका भ्रम है। जनता कांग्रेस सरकार की सच्चाई को जान चुकी है और कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए कमर कस चुकी है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने झाबुआ में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कही। भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद श्री राकेश सिंह गुरुवार को झाबुआ प्रवास पर थे। श्री राकेश सिंह ने उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेते हुए कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

सरकार की वादाखिलाफी की याद दिलायेंगे मंत्री

                प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने कहा कि झाबुआ उपचुनाव में सरकार के नौ मंत्री लगे हुए हैं, यही भारतीय जनता पार्टी की ताकत है। मुख्यमंत्री एवं मंत्री जितनी बार जनता के सामने आयेंगे, उतनी बार जनता को यह याद दिलाएंगे कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे,  उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। ना तो किसानों का कर्जामाफ हुआ न युवाओं को बेरोजगारी भत्ता मिला। आदिवासी भाइयों के साथ अन्याय किया। गरीब जनता के हित के लिए जितनी योजनाएं भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने शुरू की थी,  उन सभी योजनाओं को बंद कर दिया। उसके कारण जनता में सरकार के प्रति भारी असंतोष है।

मंत्रियों पर नहीं मुख्यमंत्री का कंट्रोल

                श्री राकेश सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता कुछ भी बोलते रहते हैं, कोई रोक नहीं है। यह पता ही नहीं चलता है कि इनके मंत्रियों को कंट्रोल कौन कर रहा है। मुख्यमंत्री का अपने मंत्रियों पर कोई कंट्रोल कहीं नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने तमाम हथकंडों का सहारा लेकर चुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह जानबूझकर सुर्खियों में रहने के लिए आतंकवादियों को ‘जी’  कहते हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के प्रति उनका अनुग्रह और जो अनुराग है, इससे दिग्विजय सिंह क्या साबित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव के उपर एफआईआर को लेकर केन्द्रीय निर्वाचन आयोग में जायेंगे।

                कार्यकर्ता सम्मेलन में संगठन मंत्री श्री जयपाल चावड़ा, क्षेत्रीय सांसद श्री जीएस डामोर, खरगोन सांसद श्री गजेंद्र पटेल, श्रीमती रंजना बघेल, श्री कृष्णमुरारी मोघे, जिलाध्यक्ष श्री ओम शर्मा समेत अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply