झाबुआ / अब सहस्त्रबुद्धे अौर मोघे भी बोले- झाबुआ जीते तो सरकार बदल देंगे

संवाददाता – कालु डोडियार


झाबुआ– शोभा ओझा ने कहा- भाजपा में कई लोग मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं
सहस्त्रबुद्धे ने पार्टी कार्यकर्ताओं की सेक्टर बैठक में ये बात कही
झाबुआ.बुधवार को भाजपा के दो और नेताओं ने झाबुआ उपचुनाव में जीत के बाद सरकार बदलने की बात करते हुए विवादों को हवा दे दी। प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे ने पार्टी कार्यकर्ताओं की सेक्टर बैठक में और विधानसभा प्रभारी कृष्णमुरारी मोघे ने राणापुर में महिला मोर्चा के कार्यक्रम में ये बात कही।
ये भाषण ऐसे समय आए, जब एक दिन पहले ही इसे लेकर गोपाल भार्गव ने सफाई दी थी। सहस्त्रबुद्धे ने कहा, झाबुआ विधानसभा चुनाव महत्वपूर्ण हैं। इस सीट की जीत के साथ ही भोपाल में भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ लेगा। दूसरी ओर राणापुर में विधानसभा प्रभारी कृष्णमुरारी मोघे ने कहा, इस चुनाव में कार्यकर्ताओं को मनोबल बनाकर अधिक मतदान कराना है, ताकि भानू की जीत के साथ ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बदलने में यहां के मतदाता का आशीर्वाद मिल सके।
शाेभा अाेझा बाेलींं- भाजपा में तो शिवराज, भार्गव सब सीएम बनने का सपना देख रहे
प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा, भाजपा में गोपाल भार्गव, राकेशसिंह, शिवराज सिंह और भी कई लोग मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं लेकिन इनके अाैर लाेग हमारे साथ अा जाएंगे। दूसरी ओर पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने बुधवार को झाबुआ में सभा में कहा, ये कांतिलाल भूरिया का आखिरी चुनाव है। उन्हें जिता दीजिए।

About कालु डोडियार झाबुआ

View all posts by कालु डोडियार झाबुआ →

Leave a Reply