दो महिलाओं ने थाना प्रभारी पर लगाया गम्भीर आरोप… एसपी गुप्ता के नाम दिए आवेदन

झाबुआ। रायपुरिया थाने पर कुछ ग्रामीणों के द्वारा घेराव करते हुए रायपुरिया थाना प्रभारी तेजमल पवार पर गंभीर आरोप लगाए जाने का मामला प्रकाश में आया है महिला के द्वारा अभद्र व्यवहार के संबंध में लिखित शिकायत की गई है।

यह है मामला


नई कालोनी रायपुरिया की सब्जी विक्रेता दो महिलाओ जिनमे एक खराड़ी समाज व दूसरी महिला कहार समाज की है के द्वरा पुलिस अधीक्षक झाबुआ के नाम से अलग अलग दो शिकायती आवेदन देते हुए थाना प्रभारी तेजमल पवार पर आरोप लगाते हुये बताया कि टीआई पवार द्वारा उनसे अभद्र भाषा मे गाली गलौच की ओर उनसे मोबाइल नम्बर मांग कर अश्लील बात की।

हुई भीड़ इकठा

महिलाओं के आवेदन देते समय उनके परिजन ओर कई लोगो की भीड़ थाना परिसर में एकत्रित हो गई। स्थिति तनावपूर्ण होने से एसडीपीओ सोनू डॉवर भी तत्काल मोके पर पहुंची।

ये हो सकता है एंगल.?

मामले में वरिष्ठ अधिकारीयो द्वारा जांच की बात कही जा रही है, लेकिन पूरा मामला क्षेत्र की पुलिस के द्वरा लगातार लाकडाउन्न के दौरान आकड़े बढ़ाने की होड़ में दुकानदारों पर फर्जी कार्यवाही ओर वसूली से जुड़ा लग रहा है, इस सम्बंध में रायपुरिया के आम नागरिक सोशल मीडिया पर भी कुछ दिनो से पोस्ट कर रहे थे। मामला जो भी हो जांच के बाद स्पष्ट खुलासा हो जाएगा।

होगी निष्पक्ष जांच


इस सम्बंध में एसडीओपी सोनू डॉवर ने बताया कि महिलाओं ने आवेदन दिए है, पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

Leave a Reply