इंदौर शहर में बड़ा हादसा होने से बचा मरीमाता चौराया पर

धार लक्ष्मी नारायण पवार ब्यूरो चीफ इंदौर/ शहर में बडा हादसा होने से बचा। मरीमाता चौराहे पर विधायक संजय शुक्ला की माताजी की शोक बैठक के दौरान हादसा हो गया। शाम 4.30 से 6 बजे यह शोक बैठक रखी गई थी। इसी दौरान तेज बारिश होने लगी । इसके कारण डोम की छत में पानी भरने लगा। पानी के दबाव से डोम धीरे-धीरे नीचे आने लगा। हादसे को भाप कर लोग पंडाल छोड़ने लगे,लेकिन अचानक से भरभरा कर पुरा डोम गिर गया। क ई लोग इसमें दब गए। दबे लोग टेंट फाडकर बाहर निकले। डोम में लगे पाईप एंगलो के कारण कई लोग घायल हो गए।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यदि डोम एकसाथ गिरता तो बड़ा हादसा हो जाता। फिलहाल कटना मैं विनोद पिता शंकर दयाल निवासी जिंसी उम्र 55 वर्ष की उपचार के दौरान मृत्यु की खबर है वहीं करीब 12 से अधिक लोगो को सर में चोट आई है । अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर रवाना कर दिया गया।
हादसे को देखते हुए कई लोग बचाव कार्य में जुट गए। इस अवसर पर उपस्थित कई नेताओं के साथ विधायक शुक्ला ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ राहत कार्य शुरू किया। लोगों को बाहर निकाला।
हादसे की सूचना का पता चलते ही कलेक्टर लोकेश जाटव ने प्रशासनिक अमले को सक्रिय कर दिया। निगमायुक्त आशीष सिंह ने भी निगम की रिमूवल टीम को तुरंत मौका पर पहुचाकर राहत कार्य शुरू कर दिया। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने स्वास्थ विभाग को घायलों के उपचार के निर्देश दिए।

About laxminarayanpanwar

View all posts by laxminarayanpanwar →

Leave a Reply