प्राइम रूट बस आनर्स ऐसोसिएशन ने परिवहन मंत्री किराया संबंधी ज्ञापन दिया गया।

( धार से लक्ष्मीनारायण पवार की रिपोर्ट
पीथमपुर 7 जनवरी गुरुवार को भोपाल में मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा मंत्रालय में अपने कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर प्रदेश के अनेक परिवहन पदाधिकारी उपस्थित रहे ।
प्राइम रूट बस आनर्स ऐसोसिएशन म.प्र. के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष श्री चरण सिंह जी गुलाटी के नेतृत्व में ऐसोसिएशन के अनेक पदाधिकारियों द्वारा परिवहन मंत्री जी का स्वागत कर, किराया संबंधी ज्ञापन दिया गया।
श्री चरण सिंह गुलाटी द्वारा परिवहन मंत्री को अवगत कराया की 18 सितंबर 2020 को मध्यप्रदेश शासन द्वारा गठित किराए बोर्ड की बैठक में 50% वृद्धि का प्रस्ताव पारित किया गया है ।परंतु परिवहन मंत्री का पद खाली होने के कारण प्रस्ताव पर अनुशंसा नहीं हो सकी।
आपका आगमन एवं कार्य का शुभारंभ मोटर मालिकों के लिए काफी शुभ संकेत है ।आशा है कि आप हमारी मांग को तत्काल स्वीकार करेंगे।परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी कि मैं आप की मांगों पर तत्काल विचार कर अविलंब किराए बढ़ाने हेतु अनुशंसा कर आदेश जारी कराऊ। उक्त जानकारी प्रदेश अध्यक्ष गोविंद शर्मा ने दी इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष चरणजीत सिह गुलाटी सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे। महोदय से मिले आश्वासन के बाद उपस्थित समस्त पदाधिकारीयो ने प्रसन्नता व्यक्त की । एवं मंत्री महोदय को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply