मां ने ही करवाया बेटी का बलात्कार आरोपी सहित महिला गिरफ्तार

पीतमपुर से लक्ष्मीनारायण पवार की रिपोर्ट

पीड़ित की मां कई वर्षो से पति को छोड़कर पांच बच्चों के साथ बगदून थाना क्षेत्र के एक गांव में रह रही है। तीन साल से उसके घर मेहमूद पिता दिलावर शाह का आना-जाना था। दोनों के अवैध संबंध बताए जाते हैं। 15 अक्टूबर को मेहमूद शाम सात बजे आया था। मां ने अन्य बच्चों को बाहर भेज कर बेटी को आरोपित के हवाले कर दिया। वह उसे कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। इस दौरान मां दरवाजा बंद कर बाहर खड़ी रही। 21 अक्टूबर को आरोपित फिर उसके घर पहुंचा। पीड़िता को कमरे में ले जाने की बात कहने पर वह डरकर बाहर भाग आई। उसने परिचितों के साथ बदूगन थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

लैपटॉप, मोबाइल और गाड़ी का लालच (आवेदन के अनुसार)

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वह 7वीं में पढ़ती है। तीन साल से मेहमूद चाचा के मां से संबंध हैं। 15 अक्टूबर शाम सात बजे चाचा घर आया। मां ने अन्य भाई-बहनों को बाहर भेज दिया और चाचा के साथ कमरे में यह कहकर भेज दिया कि जो वह कहे करना। चाचा की गलत हरकत पर वह रोने लगी तो मां ने उसे मारा। साथ ही कहा कि चाचा ने कहा है कि तुझे लैपटॉप, मोबाइल और गाड़ी लाकर देंगे। बाद में मां और चाचा ने हाथ-मुंह बांध दिए। मां दरवाजे पर खड़ी हो गई। चाचा ने दुष्कर्म किया। 21 अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे महमूद फिर घर आया तो मां ने उसके साथ फिर कमरे में जाने को कहा। इस पर भाग कर बाहर आ गई। बाद में मां ने पीटा भी।

पुलिस ने किया दोनों को गिरफ्तार

आरोपित महिला पति को छोड़कर बच्चों के साथ अलग रहती थी। महिला के आरोपित के साथ तीन साल से संबंध थे। आरोपित ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़ित की मां ने उसका सहयोग किया है इस लिए उसे भी आरोपित बनाया गया है। दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है

धार जिला ब्यूरो चीफ डीजी न्यूज़

About laxminarayanpanwar

View all posts by laxminarayanpanwar →

Leave a Reply