महापौर श्रीमती मालती राय ने की जलकार्य एवं सीवेज विभाग की समीक्षा

महापौर श्रीमती मालती राय ने जलकार्य एवं सीवेज विभाग के कार्यों की समीक्षा की। महापौर श्रीमती राय ने ग्रीष्म ऋतु में जलप्रदाय व्यवस्था के सुचारू रूप से संचालन एवं महापौर हेल्पलाईन एवं निगम काॅल सेंटर में प्राप्त होने वाली शिकायतों के निराकरण के संबंध में अधिकारियों से विस्तारपूर्वक चर्चा की। महापौर श्रीमती राय ने ग्रीष्म ऋतु के दृष्टिगत टैंकरों एवं ट्रालियों की संख्या बढ़ाने, जलप्रदाय एवं सीवेज से संबंधित प्राप्त शिकायतों का तत्परता से निराकरण करने के निर्देश दिए। बैठक में महापौर परिषद के सदस्य, प्रभारी जलकार्य एवं सीवेज श्री रविन्द्र यती, जलकार्य विभाग के सभी अधीक्षण यंत्री, कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री एवं उपयंत्री मौजूद थे।
महापौर श्रीमती मालती राय ने बुधवार को श्यामला हिल्स स्थित जलकार्य एवं सीवेज विभाग के मुख्यालय में जलकार्य एवं सीवेज शाखा के कार्यों की समीक्षा की। महापौर श्रीमती राय ने आगामी ग्रीष्म ऋतु के दृष्टिगत जलप्रदाय व्यवस्था के सुचारू रूप से संचालन एवं महापौर हेल्प लाईन तथा काॅल सेंटर में प्राप्त शिकायतों के त्वरित निराकरण के संबंध में अधिकारियों से विस्तारपूर्वक चर्चा की। महापौर श्रीमती राय ने निर्देश दिए कि ग्रीष्म ऋतु में जलप्रदाय व्यवस्था में किसी भी प्रकार का व्यवधान न हो साथ ही लीकेज आदि सुधारने का कार्य तत्परता से किया जाए साथ ही महापौर हेल्प लाईन तथा काॅल सेंटर में प्राप्त शिकायतों का त्वरित गति से निराकरण करने के निर्देश दिए। महापौर श्रीमती राय ने आगामी ग्रीष्म ऋतु के दृष्टिगत पानी सप्लाई के टैंकरों की संख्या बढ़ाने तथा विभिन्न आयोजनों/समारोह में खड़ी करने वाली वॉटर ट्रॉलियों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए।
महापौर श्रीमती राय ने सीवेज शाखा की शिकायतें अधिक संख्या में प्राप्त होने तथा उनका निराकरण समय सीमा में न होने पर अप्रसन्नता व्यक्त करते हुए निर्देशित किया कि प्राप्त शिकायतों का समय सीमा में निराकरण करें। बैठक में सहायक यंत्रियों द्वारा जल प्रदाय एवं सीवेज से संबंधित प्राप्त शिकायतों के निराकरण में आ रही समस्याओं के संबंध में महापौर श्रीमती राय को अवगत भी कराया। महापौर श्रीमती राय ने कहा कि सहायक यंत्रियों को कार्य करने में आ रही कठिनाईयों का यथा शीघ्र निराकरण किया जाएगा।

,

Leave a Reply