भोपाल मध्य विधानसभा से कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में 03 अक्टूबर को प्रधानमंत्री आवास पर विशाल धरना देकर सौंपा जाएगा ज्ञापन

भोपाल मध्य विधान सभा से कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में 03 अक्टूबर दोपहर 12ः00 बजे मध्य प्रदेश की 32,171 करोड़ की कटौती राशि मध्यप्रदेश सरकार को देने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर विशाल धरना देकर ज्ञापन सौंपा जाएगा।
जानकारी के अनुसार विधायक आरिफ मसूद द्वारा दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर एक दिवसीय विशाल धरना दिया जाएगा जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल होंगे। विधायक आरिफ मसूद का कहना है कि लगातार केन्द्र सरकार मध्यप्रदेश सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। मध्यप्रदेश बाढ़ अतिवृष्टि की आपदा से प्रभावित है और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी बाढ़ राहत और बचाव कार्याें में तत्पर्ता से कार्य कर रहे हैं, आपदा से निपटने के लिए और भी ज़रूरी संसाधनों के लिए राहत राशि की आवश्यकता है।

अतिवृष्टि से हुए नुकसान का आंकलन कर केन्द्र सरकार को अवगत कराया जा चुका है, विभिन्न मदों में मिलने वाली राशि भी केन्द्र सरकार द्वारा अभी तक जारी नहीं की गई।
केन्द्र सरकार मध्यप्रदेश सरकार को 32,171 करोड़ की कटौती राशि शीघ्र दे इस मांग को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर धरना देकर प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

, ,

Leave a Reply