कथावाचक प्रदीप मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंचकर दिया ज्ञापन

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट

सीहोर । धर्म गुरु धर्म ज्ञान न बांटते हुए, अब समाज को बांटने की राजनीति कर रहे है। प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की विवादित कथा, जहां वो धर्म से हटकर अलग ही बात कह रहे। प्रदीप मिश्रा अपनी कथा में हिन्दू राष्ट्र बनाने व संविधान बदलने की बात कह रहे। जो पहले भाजपा के कई नेता के व तथकथित हिन्दू कह चुके है।
प्रदीप मिश्रा का वक्तव्य की सोने की चिड़िया को अब सोने का शेर बनाना है, संविधान को बदलो अब हिन्दू राष्ट्र बनाना है। जैसे ही प्रदीप मिश्रा का ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही
सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है, प्रदीप मिश्रा के इस वक्तव्य से संविधान को मानने वाले लोग काफ़ी नाराज़ है। और प्रदीप मिश्रा पर संविधान को बदलने की बात को लेकर मुकदमा दर्ज करवाने की बात कह रहे है। क्या एक कथावाचक द्वारा इस तरह की बयानबाजी जायज़ है। क्या भड़काऊ भाषण व समाज को बांट कर ही तथाकथित लोग हिन्दू राष्ट्र की कल्पना कर रहे है।
प्रदीप मिश्रा की ये बयानबाजी जातिगत सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश है।

इसी को लेकर आज सैकड़ो की संख्या में अज, अजजा, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक मौर्चा ने सीहोर कोतवाली पहुंचकर थाना प्रभारी नलिन कुमार बुधौलिया को ज्ञापन सौपा व कथावाचक पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

,

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply