MP में आसमान से फिर बरपा कहर, आकाशीय बिजली गिरने से कई लोगों की मौत

रिपोर्टर रंजीत रजक मध्यप्रदेश- जहां देशभर में खतरनाक महामारी जैसी बीमारी से लोग पेरशान हैं, तो वहीं कोविड-19 के माहौल में लगातार मौसम बदल रहा है, लंबे समय बाद सक्रिय हुए मानसून के दौरान एमपी में रविवार को कहीं बूंदाबांदी तो कहीं तेज बारिश हुई है, बारिश के दौरान मध्यप्रदेश के कई जिलों में आकाशीय बिजली ने कहर बरपा दिया, मिली जानकारी के मुताबिक अलग-अलग स्थानाें पर बिजली गिरने से कई लाेगाें की माैत हाे गई।

एमपी में कहर बनकर टूटी आकाशीय बिजली :

मध्यप्रदेश के ग्वालियर, शिवपुरी व श्‍योपुर में आकाशीय बिजली गिरने से कुल सात लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए, घायलों को में भर्ती कराया गया है। जहां पर एक की हालत गंभीर बताई जाती है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पीएम हाउस व घायलों को जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया।

आकाशीय बिजली गिरने से ग्‍वालियर, शिवपुरी व श्‍योपुर में 7 की मौत

बता दें कि ग्वालियर (Gwalior) में बिजौली के सुनारपुरा माफी गांव में आकाशीय बिजली तेज धमाके के साथ पेड़ पर गिरी तो चारों बुरी तरह झुलस गए, इनमें से हाकिम और रवि की मौके पर ही मौत हो गई, श्योपुर (Sheopur) के कराहल क्षेत्र के मोरावन पंचायत के टपरिया गांव में हरिओम और उनके बेटे कुबेर की मौत हो गई। शिवपुरी (Shivpuri) के करैरा तहसील के बरौदी गांव में शुभम पुत्र रामराजा लोधी की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई, उसके तीन साथी संजीव, निपुण, राज उर्फ डबलू झुलसने से घायल हो गए हैं। वही पोहरीतहसील के ग्राम बमरा में जय सिंह पुत्र रामप्रसाद यादव और कोलारस के बौलाज गांव में पूजा गुर्जर पुत्री कप्तान सिंह की मौत हो गई।

Leave a Reply