दिल्ली में दीदी- तस्वीर साझा कर पूर्व IAS ने ली चुटकी, खेला होबे के बाद, आने लगे ऐसे कमेंट्स

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने मुलाकात के दौरान बंगाल का नाम बदलने और कोरोना वायरस वैक्सीन जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की। इस मुलाकात को लेकर ममता बनर्जी ने मीडिया से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि यह एक सौजन्य भेंट है। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम ममता बनर्जी की इस मुलाकात को लेकर अब पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि खेला होबे के बाद, दिल्ली में भी दीदी।

सीएम ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया गया पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट में दोनों की तस्वीर भी साझा की, जिसमें पीएम मोदी और ममता बनर्जी एक-दूसरे के सामने हाथ जोड़कर खड़े दिखाई दिये।

पूर्व आईएएस ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “खेला होबे के बाद दिल्ली में दीदी, प्रणाम नहीं करोगे?” उनके इस ट्वीट के जवाब में असलम नाम के एक यूजर ने लिखा, “दीदी का खेला होबे इतना खतरनाक था कि पूरी मोदी सरकार हिल गई।”

अविनाश नाम के एक यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा, “इमली ने आम के दांत खट्टे कर दिए, खेला होबे, खेला होबे।” गुफरान नाम के एक यूजर ने लिखा, “बंगाल में दीदी ओ दीदी के बाद दिल्ली में नमस्ते दीदी। ये है असली खेला होबे।”

रविंद्र नाम के एक यूजर ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए लिखा, “अब भाजपा के साथ खेला यूपी में होगा, 2022 के चुनाव में।” अमित कुमार नाम के यूजर ने लिखा, “ये है भारतीय महिला की ताकत, अगर चाह ले तो अच्छे-अच्छे को झुका सकती है।”

बता दें कि सूर्य प्रताप सिंह ने इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “सिस्टम जिम्मेदार है, जमता जिम्मेदार है, विपक्ष जिम्मेदार है, अंतरराष्ट्रीय समूह जिम्मेदार है, नेहरू जी जिम्मेदार हैं और कुछ हद तक महात्मा गांधी भी। पर देश में कुछ भी हो, वह व्यक्ति जिम्मेदार नहीं जिसने देश की जिम्मेदारी ली है।”

, , , , , ,

Leave a Reply