एम जी एम इंटर के कॉलेज के छात्र छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

लोकतंत्र के महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें- सुरेंद्र प्रजापति

मतदाता जागरूकता के लिए जिलेभर में अभियान चल रहा है। इस क्रम में घुघली विकासखंड के गंगराई में स्थित एम जी एम इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने शनिवार को मतदाता जागरूकता रैली निकाली। उप प्रबंधक मोहम्मद अल्ताफ हुसैन ने झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।
इससे पूर्व प्रार्थना सभा में शिक्षकों और बच्चों को प्रबंधक मोहम्मद अफसर अली ने मतदान का महत्व समझाया और उन्होंने विद्यार्थियों और शिक्षकों से कहा कि अधिक से अधिक मतदान के लिए लोगों को प्रेरित किया जाए। अपने घर और पड़ोस के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का छात्र-छात्राओं ने संकल्प भी लिया।
रैली में विद्यार्थियों ने हाथों में तख्तियां बैनर लेकर ग्राम सभा की गलियों में रैली निकालकर मतदान करना हमारा जन्म सिद्ध अधिकार है, हम लोकतंत्र के सिपाही हैं। सबसे पहले मतदान करो उसके बाद दूसरा काम करो आदि के नारे लगाए l रैली ग्राम सभा से वापस आकर विद्यालय परिसर में समाप्त हुई l इस दौरान प्रधानाचार्य सुरेंद्र प्रजापति ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में सभी को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। इस दौरान श्री राम पटेल, इंजीनियर पूजा चौधरी, कविता गौड़ संतोष गौतम, मोहम्मद रफी आजम, हाफिज सिद्दीकी, नसीमा खातून, सकीना खातून, सकीना खातून, अब्दुल्लाह शिक्षक शिक्षिकाओं सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे l

About नवरत्न गुप्त जिला संवाददाता महराजगंज

पत्रकार
View all posts by नवरत्न गुप्त जिला संवाददाता महराजगंज →

Leave a Reply