गुना कैंट पटाखा गोदाम धमाके में 2 की मौतथाने से 100 मीटर की दूरी पर है घर

संवाददाता कृष्ण भान यादव

गुना आज दोपहर में कैंट थाना क्षेत्र में पटाखा गोदाम में हुए विस्फोट के मामले में दो को भोपाल रेफर किया गया था। उनकी मौत भोपाल पहुंचने से पहले हो गई। दोनों के शवों को परिजन गुना ला रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार गुना में एक घर में अवैध पटाखा बनाते समय दोपहर में विस्फोट हो गया। इस धमाके में घर की छत उड़ गई और मासूम बच्चे समेत तीन बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। दो को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। विस्फोट के बाद घर में आग लग गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, जिस घर में पटाखों का विस्फोट हुआ है, उसे किराए पर रमजान खान (रमजू) ने लिया था और दिवाली को देखते हुए पटाखा बना रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे घर में जोरदार धमाके के साथ विस्फोट हुआ और घर की छत उड़ गई और घर की ईंटें 20-30 मीटर दूर छिटक गईं और घर पूरी तरह से ढह गया।
घटनास्थल तक नहीं पहुंच सकी फायर ब्रिगेड
लोगों के बताया कि आग लगने के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ियों को सूचना दी गई ,लेकिन फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंची। रिहायशी इलाके में संकरी गली होने के कारण लोगों को बाहर निकलने में मशक्तत करनी पड़ी। लोगों ने बताया कि आग बुझाने के लिए किसी ने केन तो किसी ने घर के बर्तनों में रखे पानी से आग बुझाई
थाने से 100 मीटर की दूरी पर है घर
बताया जा रहा है कि जिस घर में पटाखा बनाया जा रहा था, वह जबह थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर है। वहां पर पटाखे बनाए जा रहे थे।

About कृष्ण भान सिंह यादव गुना

Midai
View all posts by कृष्ण भान सिंह यादव गुना →

Leave a Reply