एक रात में 3 जगह चटके ताले:डाकघर, किराना और ज्वैलर्स का 3 लाख का माल पार

बी.एल शाक्य, ब्यूरो चीफ

पिछोर। जिले के भौती थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत मनपुरा में बस स्टैंड के पास गांधी पार्क स्थित उप डाकघर सहित ज्वेलरी की दुकान व जनरल स्टोर के ताले तोडकर बीती रात चोर 3 लाख से अधिक का समान समेटकर ले गए।
घटना की सूचना के बाद सुबह मौके पर एसडीओपी पिछोर व अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच पडताल के बाद अज्ञात पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार मनपुरा गांधी पार्क स्थित उप डाकघर को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया और वहां से तोडफोड करतु हुए 21 हजार 6 सौ की नगदी समेत 10 हजार से अधिक के पार्सल तोडकर चले गए।
इसके नजदीक ही चोरो ने अजय पुत्र सुरेश सोनी की सर्राफे की दुकान को निशाना बनाया और वहां एक लगभग 2 किलो चांदी और 15 ग्राम सोना सहित अर्टिफिशिल गहने चोरी कर ले गए। इसके बाद चोरो ने संदीप पुत्र दायाराम योगी की किराने की दुकान में चोरी की और वहां से 30 हजार रूपए नकद व अन्य सामान चुराकर ले गए।
चोरो ने सभी घटनाओ में ताले के कुंदो को काटा हैं। सुबह जब इन घटनाओ की जानकारी पीडितो को लगी तो मौके पर भारी संख्या में भीड एकत्रित हो गई और फिर पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

मामले की सूचना पर पिछोर एसडीओपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह,पिछोर टीआई अजय भार्गव व भौंती थाना प्रभारी अशोक बाबू शर्मा तथा पुलिस बल सभी घटना स्थल पर पंहुचा ओर बारीकी से मौका मुआयना किया।

Leave a Reply