भोपाल सीहोर सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया को बेईमान कहकर मजाक उड़ाने पर पत्रकारों ने दिया ज्ञापन

भोपाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज फिर एक विवादास्पद बॅयान दे दिया ,संसदिय क्षेत्र सीहोर के दोरे पर आई प्रज्ञा ठाकुर जब सीहोर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  सभी पत्रकारों को बेईमान कहकर मीडिया का मजाक उड़ाया है और अपमान किया गया ।इससे पूर्व भी प्रज्ञा का विवादित बयानों से नाता रहा है, प्रज्ञा के इस विवादास्पद बयान से पत्रकारिता जगत में काफी रोष व्याप्त है ।

हालांकि यह बात कहते हुए वे ठहाका लगा रही हैं उनके आसपास खड़े लोग भी उनके साथ ठहाके लगा रहे हैं फिर भी सांसद के इस बयान पर कई पत्रकारों ने नाराजगी जताई है

क्षेत्रीय सांसद प्रज्ञा ठाकुर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आई थी इस दौरान मीडिया ने उनसे कुछ सवाल किए तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि “सीहोर के मीडिया वाले सुने हम आपकी तारीफ में बोल रहे हैं सीहोर के जितने भी मीडिया वाले हैं सब बेईमान है” सांसद यह बोलकर ठहाका लगाकर हंस पड़ी।

समाजसेवी अधिमान्य पत्रकार महासंघ के अध्यक्ष अनिल मालवीय ने कहा कि ठाकुर को माफी मांगनी चाहिए उनके द्वारा ऐसा कृत्य अशोभनीय शर्मनाक है

आदर्श श्रमजीवी पत्रकार संघठन की ओर से भोपाल कलेक्टर को इस मामले पर ज्ञापन दिया जा रहा है संघ के अध्यक्ष डी. के. शर्मा जी ने कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर को माफी मांगनी चाहिए उनके द्वारा ऐसा कृत्य अशोभनीय शर्मनाक है जिसकी जितनी निंदा की जाये कम है ।

One comment

Leave a Reply