राज्यपाल श्री पटेल को मुख्यमंत्री श्री चौहान और मंत्रियों ने राजभवन पहुँचकर दी बधाई

राज्यपाल श्री पटेल को मुख्यमंत्री श्री चौहान और मंत्रियों ने राजभवन पहुँचकर दी बधाई

राज्यपाल श्री पटेल का जन्म-दिवस गरिमामय सादगी के साथ मना राजभवन में स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन

 

 

 

 

 

 

 

राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल का जन्म-दिवस राजभवन में गरिमामय सादगी के साथ मनाया गया। राज्यपाल को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रातः राजभवन पहुँचकर, पुष्प-गुच्छ और उपहार भेंट कर जन्म-दिवस की बधाई दी। जल संसाधन मंत्री श्री तुलसी सिलावट और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी राजभवन पहुँचकर जन्म- दिवस की बधाई दी। राज्यपाल श्री पटेल के जन्म-दिवस पर राजभवन में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान द्वारा दंत परीक्षण शिविर और शासकीय होम्योपैथी चिकित्सा महाविद्यालय द्वारा वरिष्ठ जन जाँच, चिकित्सा शिविर एवं औषधि वितरण किया गया।

राज्यपाल श्री पटेल ने जन्म-दिवस पर राजभवन परिसर और कुम्हारपुरा स्कूल के बच्चों को स्कूल बैग, महिला कर्मचारियों को स्वच्छता किट का वितरण किया। श्री पटेल ने प्रातःकाल में राजभवन स्थित गो-शाला में गो-पूजन किया। गो-माता को हरा चारा खिलाया। राजभवन स्थित धन्वंतरि उद्यान का भ्रमण कर, भगवान धन्वंतरि की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उद्यान में तुलसी और पपीते का पौधा रोपा। परिसर में वटवृक्ष के पौधे का रोपण किया।

राजभवन में गरिमामय कार्यक्रम में राज्यपाल श्री पटेल ने जन्म-दिवस की शुभकामनाएँ स्वीकार की। राज्यपाल को राजभवन प्रेस प्रकोष्ठ द्वारा “सेवा-साधना” फोल्डर की प्रथम प्रति भेंट की गई। बधाई देने वालों में जनजातीय प्रकोष्ठ के सदस्यों सहित अध्यक्ष श्री दीपक खांडेकर, राज्यपाल के प्रमुख सचिव श्री डी.पी. आहूजा, उप सचिव श्री धरणेन्द्र कुमार जैन, विधि अधिकारी श्री डी.पी.एस. गौर, परिसहाय द्वय श्री सुभाष आनंद, श्री अगम जैन, नियंत्रक श्रीमती सुरभि तिवारी, सुरक्षा अधिकारी श्री इंद्रजीत सिंह चावड़ा,चिकित्सक डॉ. बी.के. श्रीवास्तव, संगीता जैन, डॉ. गीता सुकुमार, सत्कार अधिकारी श्रीमती शिल्पी दिवाकर, राजभवन कुम्हारपुरा स्कूल के शिक्षक और बच्चे, होम्योपैथी दंत चिकित्सा शिविर के चिकित्सक, राजभवन की डिस्पेंसरी, आयुष, होम्योपैथी के पेरामेडिकल स्टॉफ, राजभवन सचिवालय, उद्यानिकी, पुलिस बैरक, लोक निर्माण विभाग एवं प्रेस प्रकोष्ठ के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी ने राज्यपाल का अभिनंदन कर जन्म-दिवस की बधाई दी।

Leave a Reply