कलेक्टर एवं विधायक ने ज. पं. मेघनगर के गुजरपाडा मे ली खाटला बैठक

कलेक्टर सोमेश मिश्रा एवं विधायक वीरसिंह भूरिया ने जनपद पंचायत मेघनगर के ग्राम पंचायत गुजरपाड़ा में खाटला बैठक में उपस्थित होकर ग्रामीणों से रूबरू हुए। कलेक्टर मिश्रा ने कोरोना वायरस जैसी महामारी से मुक्ति के लिए सभी को टीकाकरण अनिवार्य रूप से लगवाने की समझाइश दी।

वैक्सीनेशन को अफवाह पर ध्यान नहीं दे

कलेक्टर ने ग्रामीणों से कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर किसी भी प्रकार का भय, भ्रांति और अफवाह पर ध्यान नहीं दें यदि आपको, आपके परिवार एवं आपके गांव को गांव को सुरक्षित करना है तो टीका लगाना आवश्यक है। अगले 3 माह बाद कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना व्यक्त की गई है, जिससे बच्चों ज्यादा संक्रमित होंगे। इसलिए आप अभी से टीका लगवाए, जो ग्राम सबसे पहले शत प्रतिशत टीका लगवाएगा उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा एवं सबसे पहले मैं उस ग्राम की समस्याओं का निराकरण भी किया जाएगा। टीकाकरण करवाना अपनी सुरक्षा के लिए है आगे आए हम आपके साथ हैं।

सभी लोग टीकाकरण अनिवार्य रूप से लगवाये

इस अवसर पर विधायक वीरसिंह भूरिया ने ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया एवं ग्रामीणों को स्थानीय भाषा में बताया कि किसी भी प्रकार की अफवाह में नहीं आए किसी प्रकार की भ्रांतियां में नहीं आए सभी लोग टीकाकरण अनिवार्य रूप से करवाएं, जिन लोगों ने टीका नहीं लगाया है ,तत्काल लगवा, यह सुविधा अभी आप के समीप स्वास्थ्य केंद्र पर उपलब्ध है, इसका फायदा उठाए, अपने एवं अपने परिवार एवं अपने गांव को सुरक्षित करें। उपस्थित ग्रामीणों ने अपनी सहमति टीकाकरण के लिए दी। इस पर कलेक्टर मिश्रा ने यहां पर तत्काल सुविधा प्रदान करने एवं पर्याप्त मात्रा में टीके की डोज उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। इस खाटला बैठक में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व आकाश सिंह,लिंक अधिकारी एवं डिप्टी कलेक्टर एल एन गर्ग, एसडीओपी एम एस गवली, बी एम ओ डॉ. सेलेक्सी वर्मा, तहसीलदार हर्षल बेहरानी, सहायक संचालक महिला बाल विकास वर्षा चौहान, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत वीरेंद्र सिंह रावत, सरपंच मिठू कतीजा, प्रभारी पीआरओ सुधीर कुशवाह, प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधि उपस्थित थे। खाटला बैठक के अंत में कलेक्टर एवं विधायक ने ग्रामीणों के साथ सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ली,जिससे ग्रामीणों में टीकाकरण के लिए उत्साहवर्धन हुआ।

Leave a Reply