रीवा में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत, 5 लोगों की मौत

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रीवा के अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

रीवा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में सोमवार (07 अक्टूबर) को एक सड़क हादसे (Road accident) में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, शाहपुर थानाक्षेत्र ये घटना हुई. बिजौली गांव में ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हुई. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रीवा के अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस ने शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो परखच्चे उड़ गए. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि बोलेरो रॉन्ग साइड में थी जिसकी वजह से ये हादसा हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एक ही गांव के 5 लोगों की मौत से दशहरे की खुशियां मातम में तब्दील हो गई.

About pooja mishra rewa

View all posts by pooja mishra rewa →

Leave a Reply