Breaking: ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 5 की मौत, 1 गंभीर, दशहरे की खुशियां मातम में पसरी

Priyanka singh reporter

शाहपुर थाने के देवरा गांव में हुई घटना, पुलिस पहुंची, तीन लोगों की हो गई थी मौके पर मौत, दो ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, ट्रक और जीप की टक्कर 5 की मौत

Breaking: ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 5 की मौत, 1 गंभीर, दशहरे की खुशियां मातम में पसरी

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत दशहरे का सूर्य उदय होने से पहले ही एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो युवकों ने संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। बताया गया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के खटखरी हाइवे स्थित एक ढाबे में पांच दोस्त खाना खाकर बोलेरो से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में ट्रक और बोलेरो की आपने-सामने से भिड़ंत हो गई।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश से हुई मानसून की विदाई, अब खिलेगी राहत की धूप, मौसम वैज्ञानिकों ने की भविष्यवाणी

कहते है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो वाहन के परखच्चे उड़ गए। वहीं घायल सड़क में यहां-वहां पड़े रहे। सड़क में पड़े लोगों को देखकर अन्य वाहन चालकों को हादसे का आभास हुआ। तो तुरंत शाहपुर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: आदिवासियों को नौकरी दिलाने मुंबई ले गया ठेकेदार, काम भी कराया, नहीं दी फूटी कौड़ी, फिर मार कर भगा दिया

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शाहपुर थाने के देवरा गांव के रहने वाले कुछ युवक सोमवार की रात ढाबा में खाना खाने गए थे। रात करीब 12:30 बजे जब वे जीप में सवार होकर वापस लौट रहे थे तभी देवरा गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार की जीप के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान उसमें सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें: कोयला परिवहन में लगे ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन की मौत
पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया
बोलेरो में फंसे घायलों को तत्काल बाहर निकालकर एंबुलेंस से संजय गांधी अस्पताल भिजवाया जहां दो अन्य घायलों की मौत हो गई। एक युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जीप रॉन्ग साइड में थी जिसे हादसा होने की जानकारी पुलिस दे रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक ही गांव के 5 लोगों की मौत से दशहरे की खुशियां मातम में तब्दील हो गई

Leave a Reply