रीवा: BJP के वरिष्ठ नेता की हत्या के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ा, पूछताछ जारी

सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हिनौता गांव निवासी बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष और पूर्व किसान यूनियन के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह की उस समय हत्या कर दी गई, जब वे देर रात अपने भाई के घर से वापस लौट रहे थे.

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता की हत्या की खबर मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सेमरिया स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. परिजनों ने स्थानीय युवक पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. बता दें कि मृतक बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष और किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष रह चुके हैं.

पूरा मामला

सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हिनौता गांव निवासी बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष और पूर्व किसान यूनियन के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह की उस समय हत्या कर दी गई, जब वे देर रात अपने भाई के घर से वापस लौट रहे थे. वहीं स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे उनके पड़े शव को देखा, जिसके बाद परिवारजनों और पुलिस को उन्होंने सूचना दी.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पूरी घटना के संबंध में एएसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा कि मृतक के सिर में धारदार हथियार से गंभीर चोट के निशान है, जिस कारण मौत होना प्रथम दृष्टया माना जा रहा है.

परिजनों द्वारा लल्लन द्विवेदी नामक व्यक्ति पर शंका व्यक्त की गई है, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आपको बता दें कि ज्ञानेंद्र सिंह बीजेपी के वरिष्ठ और जमीनी नेता थे.

Leave a Reply