नागदा में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने नागदा में किया बड़ा खुलासा, चार आरोपी के साथ, तीन मोटरसाइकिल व नगद ₹161000 बरामदउज्जैन संभाग ब्यूरो चीफ एस एस यादव

नागदा में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई सनसनीखेज लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल घटना 20 जुलाई 2020 की है यहां नागदा के मिर्ची बाजार में जामा मस्जिद के पीछे रात्रि 8:00 बजे दो अज्ञात लोगों ने सर्राफा व्यापारी के मुनीम गोपाल महेश्वरी के साथ ₹200000 की लूट की थी। मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने तत्काल ग्रामीण एडिशनल एसपी आकाश भूरिया और सीएसपी मनोज रत्नाकर को मामले की जांच के निर्देश दिए ।जांच अधिकारियों व थाना नागदा की पुलिस टीम ने चारों तरफ घेराबंदी कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। साथ ही खुफिया तंत्र भी जांच में लगा दी । पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बेड़ावनया के पास महाकाल ढाबे पर एक युवक बैठा हुआ है जो कि सीसीटीवी में दिखाई दे रहा था। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक की निशानदेही पर तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करा जो कि मामले में शामिल थे। यहां पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटे गए राशि में से ₹161000 नगद, लूटे गए राशि से खरीदी गई एक बाइक, कपड़े व अन्य सामग्री के साथ ही लूट में उपयोग की गई दो अन्य बाइक भी बरामद की है।
मामले के खुलासे में थाना प्रभारी आरसी शर्मा, सब इंस्पेक्टर विजेंद्र, हेमंत सिंह, आरक्षक ईश्वर, मनोहर, दिनेश , यशपाल सुनील व सुखदेव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
बाईट:— उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह

About Surendra singh Yadav

View all posts by Surendra singh Yadav →

Leave a Reply