भोपाल पुलिस थाना शाहपुरा के थाना प्रभारी कर रहे हैं दलितों पर अत्याचार आखिर कब रुकेगा यह सिलसिला पुलिस राजनीति के जवाब में कर रही है मनमानी

अनुसुचित जाति के परिवार पर झूठे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कराने हेतु महेश नंदमेहर जी के नेतृत्व में पुलिस मुख्यालय में सौपा ज्ञापन


भोपाल । अनुसूचित जाति के लोगों पर आये दिन अन्याय, अत्याचार की घटनाएं चरम सीमा पर बड़ी है। वहीं पुलिस प्रशासन द्रारा ही अन्याय और जानबूझकर झूठे प्रकरण दर्ज करना ऐसी घटना भोपाल पुलिस थाना शाहपुरा में पीड़ित अनुसूचित जाति के गोपीकिशन राठौर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।
पीड़ित अनुसूचित जाति के गोपीकिशन राठौर एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। जिनके पुत्र एवं अन्य चार के विरुद्ध थाना प्रभारी शाहपुरा जिला भोपाल ने दिनांक 09/01/2022 धारा 307 आईपीसी की धारा 427, 25 आर्म्स एक्ट का झूठा प्रकरण कायमी कर दुर्भावना के कारण प्रताड़ित किया जा रहा है। जो कि न्यायोचित न होकर अनैतिक है।
पीड़ित परिवार ने प्रकरण की उच्च स्तरीय के लिए सतगुरु संत रविदास कल्याण फाउंडेशन भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश नंदमेहर एवं मीडिया प्रभारी मूलचन्द मेधोनिया, दुर्गावती गहरवार, एवं पीड़ित गोपीकिशन राठौर सपत्नीक ज्ञापन पुलिस मुख्यालय में डी. जी. पुलिस हेडक्वार्टर भोपाल को ज्ञापन सौंपा।
सतगुरु रविदास कल्याण फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश नंदमेहर पुलिस आला अधिकारियों के माध्यम से निष्पक्ष न्याय हेतु जांच करने का अनुरोध किया है। पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि मामले की अवश्य निष्पक्ष न्यायिक कराई जायेगी।

About Surendra singh Yadav

View all posts by Surendra singh Yadav →

Leave a Reply