पंचायत चुनाव: शुरू हुआ दावेदारी का दौर, बालाजी का लिया आशीर्वाद, फिर इस वार्ड से जगदीश गुर्जर ने नामांकन किया दाखिल

नीमच। मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनावी दंगल से पहले आरक्षण की प्रक्रिया भी पूरी हो गई, और इसी प्रक्रिया के बाद नीमच जिले में भी चुनावी सरगरमिया तेज होने लगी है। जिसके चलते विभिन्न क्षेत्रों से एक से बढ़कर एक दावेदार उभरकर सामने आ रहे है, और जिला पंचायत के सदस्य के रूप में अपनी दावेदारी भी पेश कर रहे है।

जिला पंचायत सदस्य के इन्हीं दावेदारों में से एक नाम काफी चर्चाओं के साथ सामने आ रहा है, और वह है पूर्व जनपद अध्यक्ष जगदीश गुर्जर का। जगदीश गुर्जर ने इसी चुनावी मैदान में फिर एक बार अपना कदम रखा। उन्होंने बुधवार को जिला पंचायत सदस्य के लिए वार्ड- 5 से अपनी दावेदारी पेश की, और नामांकन दाखिल किया। आपकों बता दें कि, नामांकन दाखिल करने के दौरान वह बालाजी मंदिर पहुंचे, और विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर बालाजी महाराज का आर्शीवाद लिया।

वार्ड- 5 में दावेदारी करने को लेकर और भी कई महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आई, बताया जा रहा है कि, जिला पंचायत सदस्य के वार्ड- 5 के लिए धरातल से जुड़े और भी कई प्रत्याक्षी मैदान में उतर सकते है। इनमे सज्जन सिंह चौहान (भाईजी), विनोद सिंह भंवरासा, मुकेश बोरदिया और भारतसिंह खींची भी चुनावी दंगल में दम-खम दिखाने के लिए पूरी तैयारी है। वहीं माना जा रहा है कि, विनोद सिंह भवरासा का नाम दमदारी से सामने आ रहा है।

About Surendra singh Yadav

View all posts by Surendra singh Yadav →

Leave a Reply