भ्रष्टाचार का फूटा घड़ा आमजन हुए जागरूक पूर्व सरपंच पति ने किया अपने कार्यकाल में किया फर्जीवाड़ा भाटखेड़ा ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने की शिकायत कहां फर्जी साइन से किया गया है पंचायत का विकास कार्य जांच हो तो हकीकत आएगी सामने फर्जीवाड़े की

नीमच। जिले के ग्राम पंचायत भाटखेड़ा में पूर्व सरपंच पति,सचिव, उपसरपंच द्वारा हस्ताक्षर का फर्जीवाडा कर भारी भ्रष्टाचार को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप ग्रामीण जनों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंच शिकायती आवेदन देते हुवे बताया कि ग्रामपंचायत भाटखेड़ा के भूतपूर्व सरपंच के हस्ताक्षर को फर्जी तरीके से कर भ्रष्टाचार किया। 7 वर्ष का कार्यकाल खत्म होने के बाद हो रही पूर्व सरपंच, सचिव की काली करतूतें बया फर्जी हस्ताक्षर से कई योजनाओं में किया घपला,अमीरों के बने बीपीएल राशन कार्ड तो गरीबों को लौटा दिया। उपसरपंच के 18 बीघा खेत होने के बावजूद उनके लड़के के नाम से बीपीएल राशन कार्ड जारी किया। और जिसको वास्तविकता में आवश्यकता है उन्हें तो वंचित रख दिया। ऐसा कहना है गांव वालों का, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ती हुई ग्राम पंचायत भाटखेड़ा में पूर्व सरपंच से काफी नाराज ग्रामीणों ने लगाई जिला पंचायत सीईओ व कलेक्टर से गुहार लाखों रुपए के घोटाले की आशंका के चलते सीसी सड़क, शौचालयो, भवन निर्माण व अन्य कार्यों में लीपापोती। क्या अब होगी फर्जीवाड़े की जाँच देखना होगा, आप लोगों को बता दे कि, कई ऐसे कारण हैं जो की जांच में सामने आएंगे बिलों से लगाकर फर्जी हस्ताक्षर तक खुलेंगे राज….
इनका कहना
हस्ताक्षर पूर्व सरपंच द्वारा ही किये गए हैं फर्जी हस्ताक्षर नही है फर्जी हस्ताक्षर होते तो कई से पैसा नही निकलता या कोई कार्य नही होता। ये तो आरोप ऐसे ही लगा रहे हैं।
-भूतपूर्व सरपंच पति।

About Surendra singh Yadav

View all posts by Surendra singh Yadav →

Leave a Reply