तस्करों ने पत्रकार का अपहरण कर मारपीट के बाद हाईवे पर पटका

नीमच। मध्यप्रदेश में लॉकडाउन के दौरान मादक पदार्थ तस्करों के हौंसले इतने बुलंद है कि वह पुलिस के साथ अब पत्रकारों को भी निशाना बनाने लगे है। पूर्व में जीरन थाना पदस्थ एक पुलिसकर्मी को घायल कर तस्कर भाग निकले थे। अब देर रात पत्रकार विष्णु मीणा पर अज्ञात बदमाशो ने हमला बोलते हुए मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर हाईवे पर पटक कर फरार हो गए। मामले की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पत्रकार विष्णु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों के फुटैज खंगालने में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गत बुधवार देर रात जब पत्रकार विष्णु मीणा अपना प्रेस का कामकाज खत्म कर जब घर लौट रहे थे। तभी रिसाला मस्जिद के पास एक स्कोर्पियो गाड़ी ने मीणा की बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। जिससे वे नीचे गिर गए और फि र उसी गाड़ी में डाल कर बदमाश अपने साथ भी ले गए। जिसकी जानकारी कुछ ही देर बाद पुलिस को मिली और सभी तरफ नाकेबंदी के साथ ही पुलिस सक्रिय होकर बदमाशो की तलाश में जुट गई। थोड़ी देर बाद मीणा गंभीर हालत में हाईवे पर ग्रीन होटल के समीप पुलिस को मिले, जहां से अस्पताल तके भर्ती कराया गया। मीणा ने बताया है कि कुछ नकाबपोश बदमाशो ने बाईक को टक्कर मारकर उन्हें घायल कर दिया और फि र अपने साथ गाड़ी में ले जाते हुए जमकर मारपीट शुरु कर दी। उनके बाद ग्रीन होटल के पास ही मीणा को छोड़ बदमाश फ रार हो गए। वही ये भी जानकारी में आया है कि बदमाश मारपीट के समय सकराना के बापू सिंह के बारे में खबरे छापने की बात का जिक्र करते हुए मीणा को धमका रहे थे। ऐसे में पुलिस सकराना भी गई और वहां से भी कुछ लोगो को हिरासत में लिए जाने की सूचना है। वही केंट पुलिस ने अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया है.

सीसीटीवी कैमरे से की जा रही वाहन की पहचान
अभी तक जांच में सामने आया है कि सगराना के बापू सिंह तस्कर के खिलाफ खबर लगाने को लेकर रंजिश हुई है। उसके द्वारा मारपीट करवाई गई है। सभी बदमाश नकाबपोश थे। पांच संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं गांव की सभी स्कॉर्पियों वाहन के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

  • मनोज कुमार रॉय, एसपी नीमच

About Surendra singh Yadav

View all posts by Surendra singh Yadav →

Leave a Reply