नीमच कलेक्टर जितेंद्रसिंह राजे, कलेक्टर एवं एसपी ने किया किसान संगठनों के प्रतिनिधियों का आव्हान किसान भाई शांति व्यवस्था बनाए रखें की अपील

नीमच। कलेक्टर जितेन्द्रसिंह राजे ने किसान संगठनों के प्रतिनिधियों का आव्हान किया कि वे जिले में शांति व कानून व्यंवस्था बनाएं रखने में सहायोग करें। शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें और किसी को भी कोई असुविधा ना हो इसका ध्यान रखें। यदि कोई प्रदर्शन में शामिल नही होना चाहता है तो उसके साथ कोई जबरजस्ती ना करें। कलेक्टर जितेन्द्र सिंह राजे ने यह बात कलेक्टोरेट नीमच में आयोजित किसान संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए कही।
किसान संगठनों द्वारा 8 दिस. 2020 को प्रस्तावित किसान आंदोलन के संबंध में आयोजित इस बैठक में बताया गया कि केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल किसान हितैषी है, यदि फिर भी किसी को इससे असहमति है तो वे शांतिपूर्ण तरीके से अपना पक्ष रख सकते है। बैठक में पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार राय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसएस कनेश, अपर कलेक्टर एस आर नायर,अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एसएल शाक्य, सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल व किसान संगठन से जुडे राजेंद्र पुरोहित, किसान यूनियन के अर्जुनसिंह बोराना, वीरेंद्रंिसह जाट, मोहनसिंह जाट, पवन जाट, निलेश जाट, अनिल बटवाल सहित कई किसान प्रतिनिधि मौजूद थे।
बैठक में किसान संगठनों के प्रतिनिधियों ने अपने महत्वटपूर्ण सुझाव दिए और शांतिपूर्ण प्रदर्शन का विश्वास दिलाया। पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार राय ने भी किसान संगठनों के प्रतिनिधियों से शांति व्यावस्था् बनाए रखने में सहयोग की अपील की गई।

Leave a Reply