ठेकेदार ने जब नाले की नहीं कराई सफाई तो नाराज विधायक ने उसे नाले के कचरे व पानी से ठेकेदार को नहलाया

मुंबई, 13 जून (ए)। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई की मायानगरी में शनिवार को इतनी तेज बारिश हुई कि चांदीवली से लेकर मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया। सड़कों पर जलजमाव को देखकर चांदीवली इलाके के शिवसेना विधायक भड़क उठे और उन्होंने ऑन द स्पॉट ही कॉन्ट्रेक्टर (ठेकेदार) को सजा दे दी। नाले की उचित सफाई न होने का आरोप लगाकर शिवसेना विधायक दिलिप लांडे ने कॉन्ट्रेक्टर को जलजमाव वाले पानी के बीच ही बिठाकर उसे कचरे से नहला दिया और सबके सामने उसे जलील किया।
समाचार एजेंसी ने इसका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे कॉन्ट्रेक्टर को गंदे पानी में बैठाकर उसके ऊपर कचरा डाला जा रहा है। वीडियो के मुताबिक, नाले की उचित सफाई नहीं होने की वजह से इलाके में जलजमाव होने हो गया। इसके बाद शिवसेना विधायक दिलीप ने कॉन्ट्रेक्टर को बीच सड़क पर ही जलील कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉन्ट्रेक्टर को पानी में पहले बैठने को मजबूर किया जाता है। फिर उसे धक्का देकर गंदे पानी में गिरा दिया जाता है और फिर उस पर कचरा डाला जाता है। विधायक के कहने पर उनके कार्यकर्ता को कॉन्ट्रेक्टर पर बारी-बारी से कचरा डालते देखा जा सकता है। यह वाकया जब हो रहा है, तब कई लोग आसपास देखे भी जा सकते हैं।
कॉन्ट्रेक्टर बार-बार गुहार लगाता दिख रहा है, मगर विधायक उसकी एक भी नहीं सुनते हैं। इस मामले पर विधायक दिलीप का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ठेकेदार ने अपना काम ठीक से नहीं किया। बता दें कि मुंबई में बारिश की वजह से लोकल ट्रेन की सेवा कल बाधित रही, क्योंकि पटरियों पर भी पानी भर आया है।

Leave a Reply