अनिरूद्ध (माधव) मारू की सक्रियता से विकास कार्यो की मिल रही सौगात, 4 करोड़ 54 लाख की लागत से बनेगी जयसिंह का टांडा व नलवा-ढाणी सडक।उज्जैन संभाग ब्यूरो चीफ एस एस यादव

मनासा।अनिरूद्ध (माधव) मारू की सक्रीयता से विधानसभा क्षेत्र को लगातार विकास कार्यो की सौगात मिल रही है। अब ढाणी वासियों की राह आसान होगी वहीं जयसिंह का टांडा वासियों को भी सड़क की सौगात मिलेगी। 4 करोड 54 लाख की लागत से दोनो सड़कों का निर्माण होगा। पीडब्ल्यूडी विभाग सड़क का निर्माण करेगी।
ढंढेरी ग्राम मनासा रामपुरा रोड से जयसिंह का टांडा करीब 2 किमी लंबी सड़क स्वीकृति की लंबे समय से मांग की जा रही थी। इस पर विधायक मारू ने पीडब्ल्यूडी विभाग से करीब 1 करोड 59 लाख 31 हजार की राशि स्वीकृत कराई। वहीं नलवा कुंडला रोड से ढाणी तक करीब 3 किमी सडक निर्माण के लिए 2 करोड 94 लाख 71 हजार की राशि स्वीकृत कराई। सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने से क्षेत्र में हर्ष व्याप्त है। ग्रामीणों ने विधायक मारू का आभार माना। नलवा ढाणी के ग्रामीणों का कहना है अनिरूद्ध माधव मारू की सक्रीयता से क्षेत्र को लगातार विकास कार्यो की सौगात मिल रही है। ढाणी में 29.76 लाख की पुलिया स्वीकृत कराई जिसका निर्माण कार्य प्रगति पर है। पुलिया लगभग बनकर तैयार है। अब विधायक मारू के प्रयास से ढाणी वासियों को सड़क की भी सौगात मिलेगी।
मारू ने कहा भाजपा सरकार आने के साथ ही विकास कार्यो को भी गति मिलना शुरू हो गई है। कोंग्रेस ने 15 महीने में क्षेत्र कों एक भी विकास कार्य की स्वीकृति नहीं दी। कांग्रेस सिर्फ ट्रांसफर उद्योग में लगी थी इसी क नतीजा है सरकार चली गई। आज पुनः भाजपा की सरकार और माननीय शिवराजसिंह जी चौहान मुख्यमंत्री बने और विकास कार्यो को स्वीकृति मिलना शुरू हो गई है। मारू ने ढंढेरी ग्राम मनासा रामपुरा रोड से जयसिंह का टांडा व नलवा कुंडला रोड से ढाणी सड़क निर्माण की स्वीकृति पर लोक निर्माण विभाग मंत्री श्री गोपाल जी भार्गव को धन्यवाद दिया एवं माननीय मुख्यमंत्री का आभार माना। मारू ने कहा जल्द दोनो सड़क का निर्माण कार्य शुरू होगा और डामरीकरण सड़क की सौगात मिलेगी।

About Surendra singh Yadav

View all posts by Surendra singh Yadav →

Leave a Reply