साथ जी नहीं सके तो प्रेमी युगल ने छोड़ दी दुनिया 3 माह से चल रहा था प्रेम प्रसंग 2 दिन से लापता थी किशोरी

उज्जैन
साथ जीने की कसमें खाने वाले प्रेमी युगल अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने मरने का फैसला ले लिया। दोनों देर रात साथ में दुनिया छोड़कर चले गए। सोमवार शाम दोनों को उनका दोस्त उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा था।
प्रेम प्रसंग में कामयाब नहीं होने पर जान देने वाले युगलों के किस्सों में धार्मिक नगरी का मामला भी देर रात जुड़ गया। इंदिरानगर की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने भैरवगढ़ में रहने वाले 21 वर्षीय प्रेमी नितिन पिता मुकेश के साथ जीवनभर साथ नहीं रह पाने के चलते साथ में मरने का फैसला ले लिया। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाया और नितिन ने अपने दोस्त को मामले की जानकारी दी। दोस्त सोमवार शाम 4 बजे के लगभग दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा और परिजनों को जानकारी दी। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने किशोरी की हालत गंभीर देखी तो निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। कुछ देर बाद ही नितिन को भी परिजन उसी अस्पताल ले आए। डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को देख आईसीयू में भर्ती किया। रात 9 बजे के लगभग किशोरी ने दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद ही नितिन की भी मौत हो गई। प्रेम प्रसंग का दर्दनाक अंत होने से हर किसी की आंख नम हो गई। आज सुबह भैरवगढ़ थाना पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं दोनों का चक्रतीर्थ पर परिजनों ने साथ अंतिम संस्कार किया।
दो दिन से लापता थी किशोरी
बताया जा रहा है कि किशोरी प्रियांशी और नितिन के बीच तीन माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूर्व में किशोरी घर से चली गई थी। परिजनों ने थाने में शिकायत की तो एक दिन बाद लौट आई थी। किशोरी के परिजन दोनों के प्रेम प्रसंग से नाराज थे। इस बीच दो दिन पहले किशोरी अपने दोस्त की शादी में जाने का कहकर घर से निकली। उसके बाद वापस नहीं लौटी थी। सोमवार को परिजन जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचे थे।
रेस्टोरेंट में खाया जहर
घटनाक्रम के बाद सामने आया कि दोनों को नयापुरा पीपलीनाका क्षेत्र का रहने वाला चेतन अस्पताल लेकर पहुंचा था। इस दौरान पता चला कि किशोर और युवक ने भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के श्रीभोग रेस्टोरेंट में बैठकर जहर खाया है। उन्होंने गेहूं में रखने वाले जहरीले पदार्थ को कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पीया था और उसका वीडियो भी बनाया था। जिसमें ज्यादा जहर पीने को लेकर दोनों के बीच झूमाझटकी होना बताई जा रही है। लेकिन वीडियो सामने नहीं आया है। परिजन भी मामले में कुछ नहीं बोल पा रहे थे।
10वीं की छात्रा थी किशोरी
जानकारी सामने आई है कि किशोरी कक्षा 9वीं उत्तीर्ण होने के बाद 10वी कक्षा में गई थी। वहीं नितिन सफाईकर्मी था जो मेडिकल कॉलेज और कृषि उपज मंडी स्थित कॉम्पलेक्स में काम करता था।

One comment

Leave a Reply