मप्र कांग्रेस सफाई मजदूर कामगार प्रकोष्ठ का प्रदेश स्तरीय संवाद सम्मेलन 16 मई को

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के मुख्य आथित्य में मप्र कांग्रेस सफाई मजदूर कामगार प्रकोष्ठ का प्रदेश स्तरीय संवाद सम्मेलन 16 मई को भोपाल में

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस सफाई मजदूर कामगार प्रकोष्ठ का एक दिवसीय संवाद सम्मेलन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के राजीव गांधी सभाकक्ष में सोमवार, 16 मई 2022 को पूर्वान्ह 11:00 बजे से आयोजित किया गया है ।
प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व कार्यक्रम के संयोजक श्री जयराज सिंह चौहान ने बताया कि उक्त संवाद सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री एवं विधायक सज्जन सिंह वर्मा जी करेंगे। वहीं प्रदेश कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सिंह जी, वरिष्ठ विधायक लाखन सिंह जी और प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं समस्त प्रकोष्ठ के प्रभारी जेपी धनोपिया विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे।

श्री चौहान ने बताया कि प्रदेश स्तरीय संवाद सम्मेलन में मध्यप्रदेश के सफाई मजदूर कामगार प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है।

श्री चौहान ने प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारियों जिला अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में उपस्थित होने का आग्रह किया है ।

,

Leave a Reply