सांसद कोविड हैल्प सेंटर का शुभारंभ, काढ़े के साथ मरीज के परिजनों के लिए भोजन , पेयजल की भी होगी व्यवस्था

सांसद कोविड हैल्प सेंटर का शुभारंभ, काढ़े के साथ मरीज के परिजनों के लिए भोजन , पेयजल की भी होगी व्यवस्था

कोविड के इस संकट काल सेवा ही संगठन-2 अभियान के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ता लगातार लोगों की सेवा के कार्य में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में जिला अस्पताल के समक्ष आज सांसद सहायता केंद्र का शुभारंभ किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कहा कि पीडि़तों तक संकट के इस दौर में सहायता करने का कार्य भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लगातार कर रहे हैं साथ ही सरकार द्वारा कोरोना के प्रभाव से बचने के लिए हरसंभव प्रयास लगातार जारी है।
इस हैल्प सेंटर के माध्यम से इलाज कराने आ रहे मरीजों और उनके परिजनों की किसी भी तरह की समस्या का निदान किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मरीज के परिजनों के लिए भोजन और सादे पेयजल के साथ गर्म पानी, त्रिकुट काढ़ा, मास्क, सेनेटाइजर दिए जाएंगे। साथ ही पीडि़तों के परिजनों को भटकना नहीं पड़े इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता उनकी मदद करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की मंशानुरूप सांसद सहायता केंद्र के जरिए पार्टी कार्यकर्ता लोगों की समस्या के निदान के लिए तत्पर रहेगें। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, पूर्व जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, वरिष्ठ नेता चेतन हिंदुजा, युवा मोर्चा अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, आइटी सैल के जिलासंयोजक सचिन तिवारी, पप्पा मिश्रा, आशीष मिश्रा, नवीन मोटवानी, रेशु टुडहा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply