आम आदमी पार्टी विदिशा जिला इकाई कार्यकर्ताओ की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न।


भोपाल से संतोष योगी की खबर आम आदमी पार्टी की विदिशा जिला इकाई द्वारा राधिका रेस्टोरेंट में कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया इस बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह रहे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष भगवत सिंह राजपूत ने की कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला चुनाव प्रभारी हरीश पाठक रहे। दोपहर 11 बजे से प्रारंभ हुए इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने जिले में आगामी सभी नगर निकाय व त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ेगी इसकी घोषणा की साथ ही पंकज सिंह ने अपने उदबोधन में कहा कि प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस एक ही हैं जब कांग्रेस सत्ता में होती है तो भाजपा के नेताओं के काले कारनामों को छुपाती है और जब भाजपा सत्ता में आती है तो कांग्रेस के नेताओं के भ्रष्टाचार को छुपाती है दोनों पार्टियां अलग नहीं एक ही है इस लिए यह कहना गलत है कि प्रदेश को तीसरे विकल्प की जरूरत है वास्तव मे दूसरे विकल्प की जरूरत है और प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी के रूप में उसे देख रही है उन्होने कहा कि आज देश का अन्नदाता 85 दिनों से अपनी जायज मांगों को लेकर आंदोलन कर रहा है परंतु प्रधानमंत्री को इतनी फुरसत नहीं है कि बह उनकी बातों को सुन सकें देश की भाजपा सरकार अहंकारी है महंगाई आसमान छू रही है अगले चुनावों में जनता इस सरकार को सबक सिखायेगी। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आये दिन मासूमों के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रहीं है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।उन्होंने कार्यकर्ताओं से एक जुटता के साथ नगरीय निकाय चुनावों में जुटजाने को कहा। प्रदेश उपाध्यक्ष भगवत सिंह राजपूत ने अपने अध्यक्षीय भाषण में निकाय चुनवों को क्वाटर फाइनल मुकाबले की तरह बताते हुए कहा कि जब हम यह क्वाटर फायनल जीतेंगे तब 2023 के विधानसभा के सेमीफाइनल में पहुंचेंगे और सेमीफाइनल जीतकर 2024 का फाइनल जीतकर देश की आशा अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री वना पाएंगे इस लिये यह चुनाव हमारे लिए काफी अहमियत रखते हैं उन्होंने कहा कि भाजपा यदि सांप नाथ है तो कांग्रेस नागनाथ है इनसे जनता को मुक्त करना ही हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के जनहितैषी कार्यों का 10 प्रतिसत हिस्सा भी हैम जनता को समझा पाए तो जनता हमे अवस्य मोंका देगी।
जिला चुनाव प्रभारी हरीश पाठक ने नगर निकाय चुनाव के लिए सात सदस्यीय समिति की घोषणा की जिसमे भगवत सिंह राजपूत, नवीन शर्मा,सविता राजपूत, प्रकाश पाठक,राजेन्द्र तिवारी, महेश साहू तथा हेमंत विश्वकर्मा शामिल हैं। कांग्रेस पार्टी के मनोज श्रीवास्तव ने अपने 55 साथियों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।कार्यक्रम का संचालन राजेश तामेस्वरी तथा आभार प्रकट प्रकाश पाठक ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजेन्द्र सिंह भदौरिया, नामदेव,मुमताज खान, मनोज श्रीवास्तव, खुशाल सिंह ,मयंक शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply