केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार का बिगड़े बोल -कहा देश मे रोजगार की कमी नही युवाओं में योग्यता की कमी हैं।

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार का बिगड़े बोल -कहा देश मे रोजगार की कमी नही युवाओं में योग्यता की कमी हैं।

बरेली@ भारत के केंद्रीय श्रम और रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने देश के बेरोजगार युवाओं को लेकर एक अजीब बयान देकर बेरोजगार युवाओं में नाराज़गी और गुस्सा भरने का काम करते हुए कहाकि देश मे रोजगार की कोई कमी नही हैं बल्कि उत्तर भारत के बेरोजगार युवाओं में काबलियत ही नही हैं की उनको रोज़गार दिया जाए।

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के एक कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय श्रम और रोजगार मंत्री ने कहाकि हम और हमारा डिपार्टमेंट रोज़गार से सम्बंधित कार्य ही देखते हैं देश मे रोज़गार की कोई कमी नही हैं लेकिन देश के बेरोजगार युवाओं में वो काबलियत और योग्यता ही नही हैं की उनको रोजगार दिया जाए।

अब देखना ये हैं की केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के इस बयान का देश के बेरोजगार युवाओं पर क्या असर होता हैं क्या देश के बेरोजगार युवा केंद्रीय मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे या अपने अंदर रोजगार पाने की योग्यता पैदा करेंगे अब ये देखना बाकी हैं।

विवाद होने पर पलटे
-‘संतोष गंगवार ने कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. मैंने जो कहा था उसका अलग संदर्भ था. देश में योग्यता (स्किल) की कमी है और सरकार ने इसके लिए कौशल विकास मंत्रालय भी खोला है. इस मंत्रालय का काम नौकरी के हिसाब से बच्चों को शिक्षित करना है.

Leave a Reply