सौन्दर्य प्रशिक्षण एवं प्रतियोगिता का आयोजन 1 अगस्त को

DG NEWS SEHORE


इन्टरनेशनल मेकप आर्टिस्ट अनुराग राय द्वारा एक दिवसीय प्रशिक्षण

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

ब्यूटिशियन को किया जायेगा पुरुस्कृत
कोरोना योद्धाओं को किया जायेगा सम्मानित

सीहोर । ब्यूटीशियन अवार्ड प्राप्त ड्रीम गर्ल ब्यूटि पार्लर की संचालिका जाग्रती लोधी ने बताया कि सीहोर नगर में दिनांक 1 अगस्त 2021 को प्रात: 10 बजे सांय 5 बजे तक लुनिया चौराहा स्थित यशराज गार्डन में प्रथम बार एक दिवसीय सौन्दर्य प्रशिक्षण एवं प्रतियोगिता का भव्य आयोजन रखा जा रहा है। जिसमें इन्टरनेशनल मेक-अप आर्टिस्ट एवं सेलिब्रटी आर्टिस्ट अनुराग राय द्वारा एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया जावेगा, साथ ही भोपाल के सुप्रसिद्ध सेमिनार ऑर्गनाजर राकेश भाटला भी मुख्य रुप से उपस्थित रहेगें। उक्त आयोजन में में नगर के वरिष्ठ समाज सेवी एवं जनप्रतिनिधि विशेष रुप से उपस्थित रहेगें, जिनके द्वारा ब्यूटिशियन को किया पुरुस्कृत किया जावेगा। इसी मौके पर कोरोना योद्धाओं का भी सम्मान किया जावेगा, जिनके द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना पीडि़तों की सेवा की थी।
ज्ञातव्य है कि उक्त कार्यक्रम की आयोजिका श्रीमती लोधी ने शहर के कई संस्थाओं में महिलाओं को एवं युवतियों को प्रशिक्षण देकर आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया है । इससे पूर्व भी श्रीमती जागृति लोधी को – फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल एवं मुंबई के मेकअप गुरु आवर्धन एवं उनकी पत्नी अमृता आर्य वर्धन द्वारा भी सम्मानित किया जा चुका है ।
उक्त एक दिवसीय सौन्दर्य प्रशिक्षण एवं प्रतियोगिता में जो भी हिस्सा लेना चाहते हैं, वह शास्त्री कॉलोनी स्टेशन रोड स्थित ड्रीमगर्ल ब्यूटि पार्लर पर सम्पर्क कर या मोबाईल नम्बर 8357903391 पर अपना पंजीयन करा सकते हैं।

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply