कबाडा खरीदने वालों के साथ हुइ लूट का पर्दाफाश, आरोपी गिरफतार

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट

सीहोर । जिले के अहमदपुर में कबाड़ा व्यापारी के साथ हुई लूट के अज्ञात आरोपीयों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री समीर यादव एवं श्री सी एम द्विवेदी अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सीहोर के कुशल मार्गदर्शन में थाना प्रभारी अहमदपुर उनि शैलेन्द्र तोमर एवं टीम के द्वारा आरोपियों को इंदौर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

घटना विवरण

दिनांक 22/09/21 को फरियादी शरीक खॉ निवासी करोद
भोपाल के साथ अज्ञात आरोपियों ने मंझेडा जोड भोजापुरा रोड पर कवाडा बेचने के बहाने इनके पास रखे 25000 हजार रूपये एवं नोकिया का की-पेड मोबाईल चाकू दिखाकर लूट ले गये । फरियादी कि रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध लूट का प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की गई ।

सीहोर पुलिस की कार्यवाही

दिनांक 26/09/21 को कबाड़ा व्यापारी के साथ लूट की वारदात करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । थाना अहमदपुर ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त की गयी मोटरसाईकिल ,चाकू , मोबाइल, मय मशरूका दोनों आरोपियों के पास से बरामद किया गया ।

पकड़े गए आरोपी शातिर हैं, इनके द्वारा अन्य अपराध किये जाने की आशंका होने के कारण पुलिस रिमांड लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है

तरीका बारदात – आरोपियों द्वारा कवाडे का काम करने वाले फरियादी को कबाडा बेचने की बात बोलकर एक आरोपी फरियादी के साथ आटो में बैठकर मंझेडा जोड पर आ गये , पीछे से दूसरा व्यक्ति मोटरसाईकिल से आ गया और दोनों
आरोपियों ने सुनसान जगह पर फरियादी को चाकू दिखा कर जेब में रखे 25000 हजार रूपये नगदी एवं की-पेड मोबाईल लूट लिया।

सराहनीय भूमिका – थाना प्रभारी उप निरीक्षक शैलेन्द्रसिंह तोमर , आरक्षक 491 राधेश्याम , आरक्षक 81 राजाबाबू , आरक्षक 533 फरीद खां , सेनिक 184 कुमेरसिंह की सराहनीय भूमिका रही।

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply