सीहोर जिला पुलिस की प्रमुख कार्यवाही व घटनाएं

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

अवैध शराब जप्त :-

थाना जावर पुलिस ने खजूरिया जोड़ जावर के पास से एक आरोपी को अवैध रूप से 5 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

थाना पार्वती पुलिस ने मेन रोड मैना से एक आरोपी को अवैध रूप से 50 क्वाटर देशी शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज :-

थाना रेहटी अन्तर्गत स्थानीय रेहटी निवासी 35 वर्षीय विवाहिता ने ससुराल पक्ष के 3 लोगों के विरूद्ध दहेज की मांग कर गाली गलोच करने एवं मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी । विवाहिता की रिपोर्ट पर थाना रेहटी में पति सहित 03 लोगों के विरूद्ध भादवि. की धारा 498-ए, 323,294,506,34 के तहत मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है ।

थाना दोराहा अन्तर्गत ग्यारसपुरा निवासी 25 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति के विरूद्ध दहेज की मांग कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी । रिपोर्ट पर थाना दोराहा पुलिस ने भादवि. की धारा 498-ए, 294,323,506 भादवि. के तहत मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

सड़क हादसा :-

थाना जावर अन्तर्गत सेमली बारी जोड़ इन्दौर भोपाल रोड पर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-04-वीबी-3930 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी की मोटर सायकल में पीछे से टक्कर मार दी जिससे फरियादी को चोट आई ।

थाना रेहटी अन्तर्गत ग्राम मालीवायाॅ के पास कार क्रमांक एमपी-05-सीबी-0933 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी दिलीप की बाइक में टक्कर मार दी जिससे फरियादी को चोट आई ।

थाना बिलकिसगंज अन्तर्गत कोलार डेम के पास चढ़ाई के पास अज्ञात कार के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी गोपाल की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे फरियादी के साथ बैठे रोशन को चोट आई ।


उपचार के दौरान मौत :-

थाना सिद्धिकगंज अन्तर्गत ग्राम खजूरिया हाट निवासी 55 वर्षीय लतीफ खान पिता नन्नू खान को एक्सीडेन्ट में आई चोटों के कारण उपचार के दौरान एम.वाय अस्पताल इन्दौर में मौत हो गई ।

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply