सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिवड़िया के स्वास्थ कर्मी बारेलाल कंडारे सोमवार को हुए सेवानिवृत्त

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट

सीहोर इछावर । सोमवार को इछावर तहसील के ग्राम दिवड़िया में रिटायरमेंट के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । जिसमें सर्वप्रथम बाबा साहब के चित्र पर माल्यर्पण कर कार्यक्रम की विधिवत सुरुआत की गई । इस अवसर पर अस्पताल परिसर से बहार दिवड़िया में परिवार जनों ओर ग्रामीणों द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में ढोल धमाके के साथ जुलूस भी निकाला गया

जिसमें परिवार के साथ सब नाचते गाते हुए कार्यक्रम स्थल पर जुलूस का समापन किया उसके पश्चात परिवार के सभी सदस्यों ने प्रशन्नता व्यक्त की इस अवसर पर श्री बारेलाल कंडारे ने कहा कि मेने विगत 40 वर्ष से स्वास्थ्य विभाग में सेवाएं प्रदान की अब में अपने परिवार को समय दूँगा अगर मेरी कही जरूरत लगती है तो में हमेशा तत्पर रहूंगा वही परिवार के सभी सदस्य काफी प्रशन्न रहे । एवं दूर दराज से आये रिस्तेदारों ने साल श्रीफल भेंट कर श्री बारेलाल कंडारे का भव्य स्वागत सम्मान किया ।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्री बारेलाल कंडारे की धर्म पत्नी श्रीमती सरोज कंडारे ने कहा आज मेरे लिए सबसे अच्छा दिन है बाकी का समय हम साथ निभाएंगे । वही परिवार के सदस्य में लीना कंडारे , दीपशिखा कंडारे, हंसराज, दीपक राठौर, मेघा राठौर, सुनील चौहान, रीना चौहान, रितेश मुकाती, कपिल परमार, सुनील वर्मा, उपेंद्र परमार विष्णु रघुवंशी, गोलू , अमर, जयनारायण कंचले, रामनारायण कंचले, एस कुमार, एन कुमार, सुरेश मालवीय अंकित सोंधिया, शुभम मुकाती, आदि उपस्थित रहे । कार्यक्रम ने आभार अंकित सोंधिया ने माना ।

Leave a Reply