शाहपुरा पुलिस ने वन विभाग के अमले के मिलकर कार्यवाही कर चंदन चोर गिरोह को पकड़कर 50,000 रुपए कीमती चंदन की लकड़ी बरामद की

प्रेस नोट, थाना शाहपुरा🚔*घटना का विवरण-* दिनांक 05.09.21 की रात्रि करीब 03.30 बजे कटी पहाडी जंगल के चौकीदार को कुछ व्यक्तियों को पेड काटने की आवाज सुनायी दी तो चौकीदार द्वारा डायल 100 पर सूचना दी गयी । उक्त सूचना पर तत्काल डायल 100 से पुलिस टीम द्वारा कटी पहाडी के जंगल में पहुंचकर वन विभाग के अमले में वन रक्षक दीपक बार्डे, चौकीदार भागवत सिंह मारन, सुखदेव भाले, दीप सिंह, अमल व प्रकाश के साथ मिलकर घेराबंद की गयी जिस पर कटी पहाडी के जंगल में तीन व्यक्ति कुल्हाडी व आरी से चंदन का वृक्ष काटते दिखायी दिये जिन्हे घेराबंदी कर पकडने का प्रयास किया तो मौके पर आरोपी विलाल खान को चंदन की लडकी के साथ पकडा गया तथा आरोपी असलम खान व जलाल खान मौके से फरार हो गये ।

पुलिस द्वारा आरोपी विलाल खान के कब्जे से चंदन की लडकी के 16 गट्टे कीमती करीब 50,000/- रू. लकडकी काटने के उपकरण जप्त किये गये तथा फरियादी दीपक बोर्डे वनरक्षक राजधानी परियोजना वनमण्डल की रिपोर्ट पर अपराध क्र 625/21 धारा 379, 382, 34 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है । आरोपी विलाल खान से पूंछताछ की जा रही है ।

नाम आरोपीः- विलाल खान पिता महबूब खान उम्र 25 साल नि. अमझरा डेरा बिलखिरिया भोपाल

जप्ती मालः- चंदन की लकडी के 16 गठ्ठे कीमती करीब 50,000/- रू.

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी महेन्द्र कुमार, उनि धर्मेन्द्र सिंह जाट, सउनि रमेश दुबे, प्रआर विक्रम बहादुर, आर. संतोष मिश्रा व वन विभाग के वनरक्षक दीपक वार्डे, चौकीदार भागवत सिंह मारन, सुखदेव भाले, दीप सिंह, अमल व प्रकाश की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

Leave a Reply