बजरंग दल नेता के दरवाजे पर चिट्ठी चिपकाई, चुप रहो नहीं तो कमलेश तिवारी जैसी मौत | Shivpuri News

बी.एल शाक्य, ब्यूरो चीफ

शिवपुरी। बजरंग दल के जिला महामंत्री विनोद पुरी गोस्वामी के लालमाटी स्थित गोदाम के मुख्य गेट पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक हस्तलिखित धमकी पत्र चिपका दिया पत्र के माध्यम से चेतावनी दी कि यदि वह लवजेहाद के खिलाफ पोस्ट डालना बंद नहीं करेगा तो उसकी कमलेश तिवारी जैसे हालातों से गुजरना पड़ेगा। साथ ही लिखा है कि वह हिन्दुओं के हित की बात भी फेसबुक पर पोस्ट डालना बंद कर दे। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ फरियादी रिपोर्ट पर से धारा भादवि 1860 के तहत धारा ए 505 (2) का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 21 अक्टूबर को सुबह जब फरियादी ने अपनी साथी उपेन्द्र यादव एवं बाईसराम धाकड़ के साथ मुंह जुवानी रिपोर्ट कि मैं विश्व हिन्दू परिषद का जिला मंत्री के पद पर कार्य रहत हूं। मेरा लालमाटी दुबे नर्सरी के पास कबाड़े का गोदाम हैं। जिसमें शाम करीब 7 बजे वंद कर देता हूं और सुबह 9 बजे खोलता हूं।
लेकिन 21 अक्टूबर को गोदाम दोपहर करीब 2 बजे खोला तो देखा कि मेरे गेट के ऊपरी भाग पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक हस्तलिखित धमकी भरा पत्र चिपका दिया था जिसमें मेरे विरूद्ध लिखा था कि हिन्दुओं की मदद करना बंद कर दे अगर अपनी बरर्वादी से बचना चाहता हैं तो इस्लाम नहीं करेगा तू सुधर जा नहीं तो तेरे परिवार एवं तेरे परिवार का हाल कमलेश तिवारी के जैसा होगा। इस धमकी भरे पत्र से वह अपनी जान माल की रक्षा के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई हैं और दोषी लोगों को जल्द गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जाए

Leave a Reply