बैराड़ में चोरों की धमाकेदार एंट्री, एक रात में 6 घरों के तोड़े ताले | Bairad, Pohri News

बी.एल शाक्य, ब्यूरो चीफ

बैराड़। खबर जिले के विराट नगर बैराड से आ रही है। जहां धौरिया रोड पर सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात अज्ञात चोरों द्वारा दो घरों के ताले तोडक़र करीब 1 लाख के सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरी के समय परिजन घरों के दूसरे कमरों में सोते रहे और चोर अपना काम कर चले गए। इस मामले की सूचना पीडित लोगों ने पुलिस थाना बैराड को दी। जहां पुलिस ने पीडितों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार धोरिया रोड निवासी संजय पुत्र नारायण धाकड़ एवं भरत रावत अपने घरों पर रात को सोए थे रात को 2 बजे के बाद अज्ञात चोरों ने उनके घरों के ताले तोडक़र घरों कीअलमारी में रखें सोने चांदी के गहने सूटकेस का ताला तोडक़र ले गए ।दोनों घरों से ही चोर सोने चांदी के  आभूषण ही चोरी कर ले गए।
चोरों ने संजय धाकड़ के घर से एक करधोनी पायल चांदी, दो अंगूठी, सोने की ब्रेसलेट कुल 70 हजार का सामान एवं भरत रावत के घर से चांदी की करधनी कीमत 15 हजार चोरी कर ले गए ।सुबह पड़ोसियों को जगा कर ताले टूटने एवं चोरी होने की सूचना दी तब जाकर पीड़ितों द्वारा पुलिस स्टेशन रिपोर्ट दर्ज कराई । पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट दर्ज कर  पता रसी शुरू कर दी है।

Leave a Reply